Bigg Boss 17: इस बार शो में थी एक ऐसी लड़की जिसकी फिल्मे परिवार के साथ नही देख सकते

Bigg Boss 17
Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: साल के हर वर्ष लोगों का बेसब्री से इंतजार है कि बिग बॉस का समय आए, और यह इंतजार अब खत्म होने वाला है। न्यूज़ रिपोर्ट्स के मुताबिक, 15 अक्टूबर से ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) शुरू होने जा रहा है। आज, जो रविवार है, इस शो का प्रोमो रिलीज़ होगा, जिसमें एक बार फिर सलमान खान होस्ट करेंगे। साथ ही साथ, वे यह भी बताएंगे कि इस शो में कौन-कौन से प्रतिभागी भाग लेंगे।

सूत्रों के अनुसार, इस बार एक ऐसी कलाकार भी शामिल होने जा रही हैं जिनकी फिल्में आप परिवार के साथ नहीं देख सकते।

उन्हें ने टिकटॉक से मिली पहचान, जहाँ पर वे अपने वीडियो शेयर करती हैं।

उनके टिकटॉक वीडियोज़ को लाखों लोग देखते हैं जो उनके वीडियोज़ का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

हर साल की तरह, लोगों को 15 अक्टूबर का इंतजार है जब यह शो कलर टीवी पर दिखाया जाएगा। ‘बिग बॉस 17’ हर रोज कलर टीवी पर 9 बजे रात को आएगा, और आप इस शो को जियो सिनेमा पर भी देख सकेंगे। इस बार इस शो में भाग लेने जा रहे हैं उसका नाम सुनकर आप अपना सर ही पकड़ लेंगे।

शिल्पा शेट्टी भी दिख सकती है Bigg Boss 17 में 

 

कहा जा रहा है कि ‘बिग बॉस’ में इस बार शिल्पा सेठी भाग ले रही हैं, अगर शिल्पा सेठी की बात की जाए तो वो भारत की होने वाली हैं, लेकिन उनका पालन-पोषण अमेरिका में हुआ है। उन्हें उनके परिपूर्ण शरीर के लिए बहुत प्रसिद्ध किया गया है। वो कहती हैं कि उन्होंने गलती से भारत में जन्म लिया है।  इस बार देखने वाले होंगे कि शिल्पा सेठी ‘बिग बॉस 17’ के घर में कैसे मचाती हैं धमाल और क्या वे इस शो को जीत पाती हैं या नहीं।

यह शो नहीं सिर्फ देखने वालों को मनोरंजन प्रदान करेगा, बल्कि इसके माध्यम से सोशल मैसेजेस भी दी जाएंगी। ‘बिग बॉस 17’ एक नई दिशा दिखाएगा और लोगों को सोचने पे मजबूर करेगा। इस बार का शो न केवल दिवाली के त्योहार को रंगीन बनाएगा, बल्कि दर्शकों को नई परिप्रेक्ष्य दिखाएगा।

Leave a comment