Urfi Javed: सिगरेट बट्स से बनाई हटके ड्रेस, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Urfi Javed: फैशन और अनोखे ड्रेसिंग स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ने हाल ही में एक हटके लुक को सोशल मीडिया पर प्रस्तुत किया है। उनका नया लुक सिगरेट बट्स के टुकड़ों से बना है और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Urfi Javed New dress

उर्फी जावेद का यह नया लुक उनके फैशन सेंस की मिसाल है। उन्होंने साइकिल की चेन, सेफ्टी पिन, सेलो टेप, बबल गम, और ग्रीन टी बैग जैसी विभिन्न चीजों का उपयोग करके एक अनोखी ड्रेस बनाई है। उर्फी की ड्रेसिंग स्टाइल हमेशा लोगों को हैरान कर देती है और इस बार भी उन्होंने स्मोकिंग के टुकड़ों से कुछ नया और अद्वितीय दिखाया है।

Fans ने कर दी comments की बौछार

Urfi javed fashion
Urfi javed fashion

उर्फी जावेद की अनोखी ड्रेस ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। फैंस ने उनके नए लुक को बहुत पसंद किया है और उनके इस क्रिएटिविटी की तारीफ की है। इस वीडियो में उर्फी ने सिगरेट बट्स का इस्तेमाल करके एक विशेष ड्रेस तैयार की है और इसे एक वीडियो में प्रस्तुत किया है।

उर्फी जावेद ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया और इसे “सिगरेट से बनाई ड्रेस” के शब्दों के साथ कैप्शन के साथ शेयर किया है। फैंस ने उनके इस नए लुक को खूब पसंद किया है और इसे बहुत वायरल होने पर बधाई दी है। उर्फी के अनोखे फैशन के कारण वह कई बार ट्रोल हो चुकी हैं, लेकिन इस बार उनकी ड्रेस ने लोगों का ध्यान खींचा है और उन्हें सराहना मिल रही है।

Urfi Javed Fashion के अलावा क्या करती है?

उर्फी जावेद को छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है, और वह अब अपने विशेष फैशन और अनोखे लुक के कारण चर्चा में हैं। उर्फी का अभिनय सफर 2016 में सीरियल ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ से शुरू हुआ था और उसके बाद वह कई लोकप्रिय कार्यक्रमों में नजर आईं। उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी फैशन स्टाइल भी उन्हें प्रेरित करती हैं और वह अपनी अनूठी ड्रेसिंग से सबका मन मोह लेती हैं।

Also Read: Bigg Boss 17: इस बार शो में आ रही है ऐसी लड़की जिसकी फिल्मे परिवार के साथ नही देख सकते

उर्फी ने सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय होने के साथ-साथ अपने नए लुक और ड्रेस की तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं, जो उनके फैन्स के लिए हमेशा रोचक रहते हैं। अब उर्फी के आने वाले कामों के बारे में फैन्स उत्सुक हैं और उनके नए लुक की तारीफ कर रहे हैं।”

Leave a comment