Tiger 3 first day box office collection: Tiger 3 ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई!

 Tiger 3- day 1 box office collection: Tiger 3  ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई!

Tiger 3 Box Office Collection

 हम स्वागत करते हैं आपको एक और आर्टिकल में। इस बार हम चर्चा करेंगे फिल्म ‘Tiger 3day 1 box office collection के बारे में। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म के आगे दर्शकों का इंतजार बेहद बढ़ चुका था। आखिरकार, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा दिखा है।

Tiger 3 First day box office collection

पहले दिन का box office collection करीब 44.50 करोड़ रुपये है। सलमान खान के फैंस के लिए यह खुशखबरी का समय है। हालांकि, कुछ महीने पहले सलमान खान की कुछ मूवीज दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही थीं, लेकिन ‘Tiger 3’ की सफलता ने उन्हें नई ऊचाईयों तक पहुंचा दिया है।

 Tigher 3 Film Making Budget 

Tiger 3
Tiger 3 First day box office collection

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपये है और इसे भारत में 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। स्क्रीन्स की भरमार और इसमें शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के कैमियों का होना इसे और बड़ा बना रहा है।

फिल्म की शूटिंग विभिन्न भू-भागों में की गई और इसमें इमरान हाशमी भी एक विलेन के रूप में नजर आएंगे। सभी इस फिल्म के सफलता के लिए बड़े उत्साहित और इंतजार में हैं। फिल्म के धनात्मक आंकड़ों के बारे में और नई अपडेट्स के लिए हमसे जुड़े रहें।”

“इस रोचक फिल्मी यात्रा में अब और भी बड़ी बातें हैं। ‘Tiger 3’ का अभ्यंतर है एक जबरदस्त कैमियो जिसमें शाहरुख खान और ऋतिक रोशन शामिल हैं। यह फिल्म सिर्फ एक ब्लॉकबस्टर नहीं, बल्कि एक उत्कृष्ट फिल्म बनने के लिए तैयार हो रही है। फिल्म की Tiger 3 first day box office collection 44.50 करोड़ के साथ-साथ, दर्शकों के प्रति सकारात्मक रिव्यू ने इसे और बड़ा बना दिया है। 

Fans ने दिया tiger 3 को positive review 

यह फिल्म हिंदी भाषा में 41.32% की ओक्युपेसी हासिल कर चुकी है, जो उच्च है। फिल्म की गति और गहरा संदेश दर्शकों को बाँधकर रख रहे हैं, जिससे इसे हिट बनाने की उम्मीद है।

आज का युवा जोन कोविड के चलते घरों में बैठकर इस फिल्म का आनंद ले रहा है, इससे साफ है कि ‘Tiger 3’ ने दर्शकों को मनोरंजन में भी बहुत रूपों में संतुष्ट किया है।

फिल्म ने अपने पहले दिन के रिकॉर्ड के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और हम सभी को इस चमकदार सफलता की शुभकामनाएं भेजते हैं। आप भी हमारे साथ बने रहें और हो सके तो इस मनोहर फिल्मी यात्रा का हिस्सा बनें।

Also Read – Top 5 Upcoming Hollywood And Bollywood Web Series: 2024 में आयेंगी ये रामांचक  वेब सीरीज

Indian Typing

Leave a comment