David Beckham ने आभार व्यक्त करते हुए शाहरुख खान और सोनम-आनंद आहूजा के साथ इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट कीं तस्वीरें

  David Beckham ने आभार व्यक्त करते हुए शाहरुख खान और सोनम-आनंद आहूजा के साथ इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट कीं तस्वीरें  

 प्रसिद्ध फुटबॉल आइकन डेविड बेकहैम ने हाल ही में एक UNICEF एम्बैसडर के रूप में भारत की ओर अपना पहला सफर किया। गुजरात में अपनी कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, बेकहैम को बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ ख़ान ने अपने प्रसिद्ध घर ‘मन्नत’ में एक रात रुकने के लिए आमंत्रित किया।

इंडिया में अपने मेजबानों की ओर से आभार व्यक्त करते हुए, बेकहैम ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपने मेजबानों का शुक्रिया अर्पित किया।

 उनका भारतीय तथानक उस सोयाबीन समारोह से शुरू हुआ, जिसे सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने आयोजित किया, जहां उन्होंने कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्रिटी से मिले। अपने प्रस्थान से पहले, बेकहैम ने शनिवार को शाहरुख़ ख़ान से मिला, जो सुपरस्टार ने आयोजित एक निजी डिनर पार्टी में उनका स्वागत किया।

सोशल मीडिया पर पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए, उन्होंने पोस्ट किया, “इस महान आदमी के घर में स्वागत किया जाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। @iamsrk, @gaurikhan, उनके सुंदर बच्चों, और करीबी दोस्तों के साथ भोजन का आनंद लेना – भारत यात्रा को खत्म करने का एक विशेष तरीका… धन्यवाद मेरे दोस्त – आप और आपका परिवार मेरे घर कभी भी स्वागत है… @sonamkapoor और @anandahuja – इस हफ्ते आपने मुझे इतने उत्साह और दयालुता से होस्ट किया, आपके घर में बनाई गई अद्भुत शाम के लिए धन्यवाद – जल्दी मिलते हैं।

 

शाहरुख़ ख़ान ने इस समर्थन के साथ प्रतिसाद दिया, शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर डेविड बेकहैम के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए उनकी अद्वितीयता की प्रशंसा की।

 हमेशा से बड़े प्रशंसक रहे हैं, लेकिन उनसे मिलकर और देखकर कैसे वह बच्चों के साथ हैं, इससे मुझे यह अहसास हुआ कि उनके फुटबॉल को छोड़ने वाली एकमात्र चीज उनकी उदारता और उनकी कोमल स्वभाव से बड़ती है।

 आपके परिवार को मेरा प्यार। स्वस्थ रहें और खुश रहें मेरे …. @Davidbeckham।”

बॉलीवुड प्रतिष्ठाताओं के साथ मिलकर, डेविड बेकहैम ने मुंबई के वाँखेड़े स्टेडियम में आयोजित इंडिया बनाम न्यूज़ीलैंड सेमी-फाइनल मैच को भी साक्षात्कारिक रूप से उपस्थित होने का सौभाग्य प्राप्त किया।

 सचिन तेंदुलकर ने उन्हें वहां बुलाया था और उन्होंने विराट कोहली को पूर्व के रिकॉर्ड को पार करते हुए देखा। डेविड बेकहैम ने भारत में यूनिसेफ समर्थित कार्यक्रमों के प्रभाव को सीधे रूप से देखने के लिए यह यात्रा की थी। उन्होंने गुजरात में बच्चों के साथ समय बिताया और अपने अनुभव से तस्वीरें साझा की।

Indian Typing

Leave a comment