Farrey Oner week Box Office Collection: अब तक हो पाई बस इतने की कमाई!

Farrey Oner week Box Office Collection: अब तक हो पाई बस इतने की कमाई!


 Farrey: एक नए और रोचक लेख में आपका स्वागत है! आज हम चर्चा करेंगे Farrey One Week Box Office Collection के बारे में। Farrey ने 24 नवंबर 2023 को बॉक्स ऑफिस में रिलीज की गई थी। इस फिल्म में हमें कई अभिनेताओं की शानदार एन्सेंबल कास्ट दिख रही है, और फिल्म में सलमान खान की भांजी भी अहम भूमिका में हैं।

हालांकि फिल्म को IMDb ने अच्छी रेटिंग दी है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई में ढीली आई है। Farrey की शुरुआती 4 दिनों में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन धीमा था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।

Farrey Box Office Collection Day 8

 बॉक्स ऑफिस पर फिल्म Farrey के चलने की संभावनाएं बहुत ही कम ही जताई जा रही है।

आठवें दिन, फिल्म की कमाई का अनुमान है लगभग ₹0.2 करोड़।

Farrey Box Office Collection Day 7

सातवे दिन में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नया मिलान साबित करते हुए मात्र ₹0.2 करोड़ की कमाई की है। इस दौरान, फिल्म ने सलमान खान की Tiger 3 से पराजित होने का आसरा नहीं छोड़ा है, लेकिन अब एक नई एंट्री, एनिमल मूवी, ने फैंस को और बॉक्स ऑफिस को चुनौती दी है।

सप्ताह के सातवें दिन, फिल्म ने करीब ₹0.2 करोड़ की कमाई की है, जो कि इसके पिछले दिनों की तुलना में कम है।

Farrey Box Office Collection Day 5

फिल्म ने पांचवे दिन बॉक्स ऑफिस में केवल ₹0.34 Cr का कलेक्शन किया है, जिसे देखकर उम्मीदें कमजोर प्रतिभासित हो रही हैं। यह कलेक्शन उन उम्मीदों को खो दिखाता है जो फिल्म के रिलीज से पहले थीं।

Farrey Box Office Collection Day 4

फिल्म ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस में केवल ₹0.38 Cr का कलेक्शन किया है, जो कि इसे और भी मुश्किलाईयों का सामना करना पड़ रहा है। दिन-ब-दिन की कमी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को दिखा रही है।

Farrey Box Office Collection Day 3

फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस में केवल ₹0.93 Cr का कलेक्शन किया है, जो इसे उम्मीदों के खिलाफ बनाता है। फिल्म की कमाई काफी घटित है और इससे निर्माताओं के लिए चुनौतीपूर्ण समय हो सकता है।

Farrey Box Office Collection Day 2

फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस में केवल ₹0.78 Cr का कलेक्शन किया है, जो इसके बजट के हिसाब से कम है। फिल्म की कहानी ने दर्शकों को प्रेरित नहीं किया और इसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी दिख रहा है।

Farrey Box Office Collection Day 1

फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस में केवल ₹0.5 Cr का कलेक्शन किया है, जो एक धीमी शुरुआत को दर्शाता है। इस फिल्म को टाइगर 3 जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ मुकाबले में चुनौती देना मुश्किल हो रहा है।

Farrey One Week Box Office Collection

DayIndia Net Collection (in Crores)
Day 1 [1st Friday]₹ 0.5 Cr
Day 2 [1st Saturday]₹ 0.78 Cr
Day 3 [1st Sunday]₹ 0.93 Cr
Day 4 [1st Monday]₹ 0.38 Cr
Day 5 [1st Tuesday]₹ 0.34 Cr
Day 6 [1st Wednesday]₹ 0.25 Cr
Day 7 [1st Thursday]₹ 0.2 Cr
Day 8 [2nd Thursday]₹ 0.2 Cr
Total₹ 2.68 Cr

सलमान खान द्वारा प्रेरित Farrey की चर्चा

इस फिल्म की चर्चा मुख्य रूप से सलमान खान के कारण बढ़ रही है। फिल्म की कहानी में एक ठीक ठाक प्लॉट है, जिसे लोगों को समझाया जा सकता है, लेकिन यह फिल्म सलमान की भांजी के लिए पहली बड़ी परियोजना के रूप में देखी जा रही है। लोग इसे भांजी के करियर की एक महत्वपूर्ण स्टेप के रूप में देख रहे हैं और उसके चरित्र को लेकर आलोचना कर रहे हैं।

Film Farrey Overview

Farrey फिल्म के निर्देशक Soumendra Padhi

इस फिल्म का निर्देशक Soumendra Padhi है, जो एक अभिज्ञान निर्देशक हैं और उन्होंने Budhia Singh और जामतारा जैसी उच्च गुणवत्ता वाली फिल्मों का निर्देशन किया है। उनकी निर्देशन में यह फिल्म भी उम्मीदवारों के बीच चर्चा का केंद्र बनी है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका प्रदर्शन कमजोर हो रहा है।

Farrey Movie Details

MovieFarrey
Release Date24 November 2023
LanguageHindi
CastAlizeh Agnihotri, Juhi Babbar, Prasanna Bisht, Sahil Mehta, Zeyn Shaw
GenreThriller
DirectorSoumendra Padhi
WriterAbhishek Yadav, Soumendra Padhi
ProducerAtul Agnihotri, Alvira Khan, Nikhil Namit, Y. Ravi Shankar, Naveen Yerneni
CertificateU/A

फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कमी देखकर यह साफ है कि फर्रे ने अपनी पहचान बनाने में कई मुद्दों का सामना किया है और इसे लगभग फ्लॉप माना जा रहा है।

 छठे दिन, फिल्म ने मात्र ₹0.23 करोड़ की कमाई की, जो इसकी शुरुआती दिनों के साथ तुलना करते हुए भी कम है। फिल्म को सात दिनों में बॉक्स ऑफिस पर सस्ता पड़ गया है।

Indian Typing

Leave a comment