Deepinder Goyal Car Collection: Zomato कंपनी के मालिक के पास है करोड़ों की गाड़ियों का कलेक्शन, देखे पूरी लिस्ट!

Deepinder Goyal Car Collection
Deepinder Goyal Zomato

Deepinder Goyal Car Collection: आजकल, हर रोज अनेक startup शुरू हो रहे हैं। इन startup में से कुछ बहुत सफल हो जाते हैं, जबकि कुछ असफल हो जाते हैं। startup शुरू करना एक जोखिम भरा काम है।

इन्ही में से दीपिंदर का नाम भी आता कुछ साल पहले एक स्टार्टअप शुरू किया था जो आज कई करोड़ो की कंपनी बन चुका है। और इस बार दीपिंदर गोयल Shark Tank India सीज़न 3 के जज भी बने हुए है।

इसलिए आज हम Deepinder Goyal Car Collection के करे बताने वाले है क्योंकि इनके पास इस समय महंगी लक्जरी गाड़िया है।

Deepinder Goyal – Founder Of Zomato

Deepinder Goyal Car Collection
Deepinder Goyal Car Collection

दीपिंदर गोयल एक भारतीय उद्यमी हैं जो भारत की सबसे बड़ी ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी, जोमैटो के सह-संस्थापक और सीईओ हैं। 26 जनवरी 1983 को जन्मे गोयल ने IIT दिल्ली से इंजीनियरिंग की डिग्री प्राप्त की है।

Zomato

2008 में उन्होंने पंकज चड्ढा के साथ मिलकर जोमैटो की शुरूआत की थी। शुरुआत में यह रेस्टोरेंट मेनू और डिलीवरी जानकारी प्रदान करने वाली एक वेबसाइट थी। 2010 में, उन्होंने फूड डिलीवरी सेवा शुरू की और तब से यह भारत में सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप बन गया है।

Deepinder Goyal Car Collection

दीपिंदर गोयल एक उद्यमी हैं जो भारत के एक लोकप्रिय ऑनलाइन खाद्य सेवा जॉमैटो के संस्थापक हैं। उनकी निवेशक के रूप में उन्होंने कई उद्यमों में निवेश किया है। Deepinder Goya Net worth ₹ 2030 करोड़ है।

दीपिंदर गोयल भारत के एक उद्यमी हैं जो जोमैटो के संस्थापक हैं। Deepinder Goyal Car Collection में कुछ शानदार कारें हैं। गोयल की कारों का कुल मूल्य 15 करोड़ रुपये से अधिक है। यहाँ उनकी कुछ कारों के बारे में बताने जा रहे है:

दीपिंदर गोयल भारत की एक बड़ी ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी के मालिक हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें Luxury गाड़ियों का बहुत शौंक है। इसी कारण उनकी Car Collection में कई Luxury गाड़ियां शामिल हैं।

नीचे आपको Deepinder Goyal Car Collection की सभी गाड़ियों के बारे में जानकारी दी गई है।”

दीपिंदर गोयल के Car Collection में कई शानदार कारें हैं, जिनमें से कुछ निम्नलिखित हैं:

1. Porsche 911 Turbo S: यह कार एक सुपर कार है जो शक्ति, स्पीड, और शैली को संगत करती है। Deepinder Goyal Car Collection में यह कार शामिल है। इसका डिज़ाइन व्यापारिक और उत्कृष्टता का जबरदस्त है।

Porsche 911 Turbo S
Porsche 911 Turbo S

यह एक 3.8-लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड छह-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है जो 640 हॉर्सपावर का उत्पादन करता है। 911 टर्बो एस केवल 2.7 सेकंड में 0 से 60 मील प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है और इसकी शीर्ष गति 205 मील प्रति घंटे है।

2. Lamborghini Urus: यह एक लक्जरी SUV है जो शक्ति, रहने की जगह, और विशेषता में अग्रणी है। इसका शानदार डिज़ाइन और प्रदर्शन इसे विशेष बनाता है।

Lamborghini Urus
Lamborghini Urus

यह एक 4.0-लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड V8 इंजन द्वारा संचालित है जो 641 हॉर्सपावर का उत्पादन करता है। उरुस केवल 3.6 सेकंड में 0 से 60 मील प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है और इसकी शीर्ष गति 190 मील प्रति घंटे है। इसे भी Deepinder Goyal Car Collection शामिल कर लिया है।

3. Ferrari Roma: यह एक लुज़री स्पोर्ट्स कार है जो शानदारता और गति को एक साथ मिलाती है। इसकी शानदार डिज़ाइन और पावरफुल इंजन इसे अनोखा बनाते हैं। यह कार सबसे ज्यादा चर्चित है बस यही कारण है की Deepinder Goyal Car Collection में है।

Ferrari Roma
Ferrari Roma

फेरारी रोमा एक ग्रैंड टूरिंग स्पोर्ट्स कार है जो स्टाइल और प्रदर्शन का एक शानदार मिश्रण प्रदान करती है। यह एक 4.0-लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड V8 इंजन द्वारा संचालित है जो 612 हॉर्सपावर का उत्पादन करता है। रोमा केवल 3.4 सेकंड में 0 से 60 मील प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है और इसकी शीर्ष गति 200 मील प्रति घंटे है।

4. Porsche 911 Turbo S: यह शानदार कार Deepinder Goyal Car Collection में भी है। यह एक आधुनिक स्पोर्ट्स कार है जो शानदार स्पीड और डिज़ाइन को मिलाती है। इसकी क्लासिक रेसिंग लुक बहुत ही शानदार है।

Porsche-Carrera-S
Porsche Carrera S

911 कैरेरा एस केवल 3.7 सेकंड में 0 से 60 मील प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है और इसकी शीर्ष गति 191 मील प्रति घंटे है।

इन कारों के साथ, दीपिंदर गोयल का कार संग्रह उनके प्रगतिशील और उत्कृष्ट चयन को दर्शाता है, जो उनके स्वाद और शैली को प्रकट करता है।

Facts About Deepinder Goyal Car Collection

  • गोयल को अक्सर अपनी कारों में घूमते हुए देखा जाता है।
  • वे अपनी कारों को सोशल मीडिया पर भी दिखाते हैं।
  • गोयल की कारों का कुल मूल्य 15 करोड़ रुपये से अधिक है।

Deepinder Goyal Car Collection उनकी सफलता और समृद्धि का प्रतीक है। उनकी कारें न केवल शानदार और महंगी हैं, बल्कि वे उच्च प्रदर्शन और शक्ति भी प्रदान करती हैं।

इस आर्टिकल में हमने इस समय जो कार Deepinder Goyal Car Collection में है उसके बारे जानकारी दी है, इनमे से कौन सी कार आपको पसंद है हमे जरूर बताएं और इस आर्टिकल को अपने दोस्तो के साथ जरूर शेयर करे ताकि उन्हे Deepinder Goyal Car Collection के बारे जानकारी मिल सके।

Sourav Joshi Car Collection: यूटयूब पर ब्लॉग वीडियो बनाकर इस 23 साल के लड़के ने खरीद लिए करोड़ो की लक्जरी गाड़ी, देखे!

Mercedes G63 SUV, MS Dhoni के कार कलेक्शन में हुई शामिल जाने कीमत और फीचर्स

Leave a comment