PCS पत्नी अपने पति से लेने जा रही है तलाक, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 PCS पत्नी अपने पति से लेने जा रही है तलाक, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 Indian Typing, Utter Pradesh: पीसीएस ऑफिसर ज्योति मौर्या ने अपने पति आलोक मौर्या के साथ 10 साल पहले शादी की थी। ज्योति मौर्या द्वारा आरोप लगाया गया है कि आलोक ने उन्हें बताया था कि वे ग्राम पंचायत अधिकारी हैं, हालांकि वे एक सफाई कर्मचारी थे। इसके बाद मैं अब आलोक मौर्या से तलाक लेने की कार्यवाही कर रही हूँ।

Pcs wife going to take divorce her husband

 आलोक मौर्या ने यह दावा किया है कि उनकी पत्नी ज्योति उनकी हत्या करवाना चाहती है, और उन्होंने इस शिकायत को प्रयागराज के धूमनगंज थाने में दर्ज करवाया है। 

_________________________________________________

Also Read यूपी में जमीन रजिस्ट्री करना बना आसान, यहां जानिए कैसे

______________________________________________

 PCS Officer ज्योति मौर्या ने अपने पति आलोक मौर्या के साथ 10 साल पहले विवाह किया था। ज्योति मौर्या आरोप लगाती हैं कि आलोक ने उन्हें बताया था कि वे एक ग्राम पंचायत अधिकारी हैं, लेकिन उनका पति वास्तविकता में एक सफाई कर्मचारी थे।

 उसके बाद, अब मैं आलोक मौर्या से तलाक लेने की कार्रवाई कर रही हूँ। आलोक मौर्या दावा करते हैं कि उनकी पत्नी ज्योति उन्हें हत्या करवाना चाहती हैं और उन्होंने इस शिकायत को प्रयागराज के धूमनगंज थाने में दर्ज करवाया है। इसके साथ ही, ज्योति मौर्या ने भी प्रयागराज में अपने पति के साथ ससुराल के चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। 

__________________________________________________

Also Read सबसे कम ब्याज दर पर Home Loan प्राप्त करने का अवसर: SBI बैंक ने दिया शानदार ऑफर 

______________________________________________

व्हाट्सएप हैक करके उनकी चैट को वायरल किया

 ज्योति मौर्या ने आरोप लगाया है कि उनके पति ने उनका व्हाट्सएप हैक करके उनकी चैट को वायरल किया है। ज्योति मौर्या दावा करती हैं कि उनके पति उनसे 50 लाख रुपए और एक घर की मांग कर रहे हैं। उसके विपरीत, पति आलोक मौर्या का आरोप है कि उनकी पत्नी उनके होमगार्ड कमांडेंट के साथ अफेयर चला रही है और दोनों मिलकर उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

इस मामले में, आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने बरेली शुगर मिल में महाप्रबंधक के पद पर तैनात ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या द्वारा वायरल किए गए डायरी की जांच की मांग की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से निष्पक्ष जांच की मांग

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपनी शिकायत में उन्होंने बताया है कि आलोक मौर्या ने अपनी पत्नी के विभिन्न पदों पर तैनाती के दौरान दावा किया है कि हस्तलिखित डायरी के पन्ने सार्वजनिक किए गए हैं, जिनमें लेनदेन और विभिन्न व्यक्तियों के साथ बातचीत की गई है। इन एंट्री में विभिन्न मदों में तथा विभिन्न व्यक्तियों के साथ लेनदेन की बातें उल्लेखित हैं। 

_________________________________________________

Also Read भारत के 5 सबसे भूतिया रेलवे स्टेशन, जहा पर रुकना पड़ सकता है महंगा

______________________________________________

 अमिताभ ठाकुर ने कहा है कि उन्होंने आलोक मौर्या से फोन पर भी बातचीत की है, जिसमें आलोक ने स्पष्ट रूप से बताया है कि सारी एंट्री पैसे के लेनदेन से संबंधित हैं। ‘एल’ शब्द का मतलब लाख से है और ‘टी’ शब्द का मतलब हजार से है।”

Indian Typing

Leave a comment