Upcoming Hindi web series to release in 2024: इस साल 2024 में रिलीज़ होने वाली अपकमिंग हिंदी वेब सीरीज़

Upcoming Hindi web series: भारतीय ओटीटी उद्योग लगातार बढ़ रहा है, और Upcoming Hindi web series to release in 2024 इसकी गवाही देती हैं। इन सीरीज़ में विभिन्न शैलियों और विषयों को शामिल किया गया है, जो दर्शकों के लिए एक विस्तृत विकल्प प्रदान करती हैं।

 Upcoming hindi Web Series

#1. इंडियन पुलिस फोर्स (Amazon Prime Video)

Upcoming Hindi web series
Hindi Web Series
 इंडियन पुलिस फोर्स (Amazon Prime Video) वेब सीरीज़

 

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित यह सीरीज़ एक युवा पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है जो दिल्ली में क्राइम के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है। इस सीरीज़ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी, और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिकाओं में हैं।

#2. हेरमंदि (Netflix)

 हेरमंदि (Netflix) वेब सीरीज़

इस सीरीज़ में 1950 के दशक की मुंबई की एक प्रसिद्ध कोठे की कहानी बताई गई है। इस सीरीज़ में हुमा कुरैशी, अमृता सिंह, और ताहिर राज भसीन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

#3. मिर्ज़ापुर 3 (Amazon Prime Video)

 मिर्ज़ापुर 3 (Amazon Prime Video) वेब सीरीज़]

 

इस सीरीज़ में मिर्ज़ापुर की दुनिया में माफिया युद्ध की कहानी आगे बढ़ती है। इस सीरीज़ में अली फजल, पंकज त्रिपाठी, और दिव्येंदु शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

#4. द फैमिली मैन 3 (Amazon Prime Video)

 द फैमिली मैन 3 (Amazon Prime Video) 

इस सीरीज़ में एक खुफिया एजेंट की कहानी बताई गई है जो आतंकवादियों से लड़ रहा है। इस सीरीज़ में मनोज बाजपेयी, प्रियंका चोपड़ा, और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में हैं।

#5. पंचायत 3 (Amazon Prime Video)

 पंचायत 3 (Amazon Prime Video) वेब सीरीज़

 

इस सीरीज़ में एक छोटे से गांव में एक युवा शिक्षक की कहानी बताई गई है। इस सीरीज़ में जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, और नीना गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Also read – Hollywood And Bollywood Upcoming Web series 2024

इनके अतिरिक्त, 2024 में रिलीज़ होने वाली कुछ अन्य Hindi Web Series इनमें शामिल हैं:

आश्रम 4 (MX Player): बाबा निराला की कहानी का यह चौथा सीज़न एक बार फिर से दर्शकों को चौंकाने और एंटरटेन करने के लिए तैयार है। इस सीरीज़ में बॉबी देओल, त्रिधा चौधरी, और अदिति पोहनकर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

कोटा फैक्ट्री 3 (SonyLIV): इंजीनियरिंग के सपने देखने वाले छात्रों की कहानी का यह तीसरा सीज़न एक बार फिर से दर्शकों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए तैयार है। इस सीरीज़ में नील भट्ट, श्रृद्धा निगम, और आशीष विद्यार्थी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

असुर 3 (Voot Select): एक देवता और एक राक्षस के बीच की लड़ाई की कहानी का यह तीसरा सीज़न एक बार फिर से दर्शकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है। इस सीरीज़ में अरुणोदय सिंह, सोनाली कुलकर्णी, और अमित सियाल मुख्य भूमिकाओं में हैं।

मिशन मंगल 2 (Disney+ Hotstar): 2022 में रिलीज़ हुई फिल्म “मिशन मंगल” की कहानी का यह सीक्वल एक बार फिर से दर्शकों को प्रेरित करने के लिए तैयार है।

ये सीरीज़ विभिन्न विषयों को कवर करती हैं, जिनमें अपराध, कॉमेडी, ड्रामा, और थ्रिलर शामिल हैं। वे दर्शकों के लिए एक विस्तृत विकल्प प्रदान करती हैं, चाहे उनकी रुचि कुछ भी हो।

Indian Typing

Leave a comment