Affair नौकर और मालकिन के साथ कर रहा था रोमांस, मालिक ने रंगे हाथ पकड़ा फिर हुआ ऐसा

Affair नौकर और मालकिन के साथ कर रहा था रोमांस, मालिक ने रंगे हाथ पकड़ा  फिर हुआ ऐसा

Affair: दुकान पर काम करने वाले नौकर के और मालकिन के बीच धीरे-धीरे नज़दीकियां बढ़ गयी और पति के घर से बाहर जाते ही संबंध भी बनाते थे जब दोनों को इस हाल में एक दिन मालिक ने पकड़ लिया और उसके बाद 

Affair

Pyaar me dhokha: एक महिला के लिए एक नौकर से प्यार बन गया जो उसकी दुकान में काम करता था। इस रिश्ते की जानकारी उसके पति तक पहुंच गई, लेकिन उन्होंने इसे टूटने नहीं दिया। ऐसे रिश्तों में कई बार मुश्किलें उत्पन्न हो सकती हैं। 

UP का है मामला

 इसी तरह कुछ हुआ यूपी के इटावा के जसवंतनगर में। एक बैटरी व्यापारी की पत्नी उसके दुकान में काम करने वाले युवक से मिल गई। वे दोनों व्हाट्सएप पर बातें करते रहे। उनके बीच रिश्ते मजबूत हो गए। पति ने पत्नी को रोकने की कोशिश की, लेकिन जब उसकी बात नहीं मानी गई तो उसने नौकर को एक गोदाम में भेज दिया। फिर भी वे दोनों बातें करते रहे। व्हाट्सएप पर भी। यह देखकर पति गुस्सा हुआ और नौकर को मारने की योजना बना ली। 

_______________________________________________

Also Read आधी रात को पड़ोसी के साथ बिस्तर में मिली पत्नी तो फिर हुआ ऐसा

______________________________________________

  राजीव कुमार 6 सितंबर को लापता हो गए थे। फिर 7 सितंबर को उनकी लाश मिली। पिता ने एक FIR दर्ज कराई। उन्होंने शक किया कि बैटरी के व्यापारी पर प्रताड़ित किया गया, जिसकी पत्नी नौकर से बातें कर रही थी। पुलिस ने व्यापारी विकास पाठक को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की गई और उसने अपनी गलती स्वीकार ली।

 इसके बाद जो खुलासा किया गया उससे पुलिस भी हैरान रह गई। विकास ने पुलिस को बताया कि राजीव उनके साथ कई सालों से काम कर रहा था। इसी दौरान राजीव और उसकी पत्नी के बीच संबंध खराब हो गए।

_______________________________________________

Also Read Affair: महिला ने पति के निधन के बाद न केवल एक या दो बल्कि बल्कि चार अनजान मर्दों के साथ संबंध बनाएं

____________________________________________

 इसलिए उसे दुकान से निकालकर गोदाम में भेज दिया गया, लेकिन उसका अपनी पत्नी के साथ संपर्क जारी रहा। गलत संबंध के कारण गुस्से में आकर वह अपने सिर पर हथौड़े से मार खाकर मर गया और उसका शव फेंक दिया गया। पुलिस ने आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया है। 

___________________________________________________

Also Read पति पत्नी के रिश्ते में पत्नी छिपाती है ये 7 बातें, अगर खुल जाए हो सकता है रिश्ता खत्म 

______________________________________________

Indian Typing

Leave a comment