महिला ने पति के बाद खुद से छोटे युवक से बनाए संबंध, फिर किया ये काम…

महिला ने पति के बाद खुद से छोटे युवक से बनाए संबंध, फिर किया ये काम…

Affair:  इस मामले में मृतक दंपति की बहू मोनिका और आशीष के बीच अनुचित संबंधों के कारण विवाद था, और उसी के कहने पर आशीष ने दोनों सास और ससुर की हत्या कर दी थी। आशीष की उम्र मोनिका से एक वर्ष कम है।

Indian Typing, Utter Pradeshदिल्ली के गोकलपुरी में घटित बुजुर्ग दंपति हत्याकांड: आरोपी आशीष भार्गव की गिरफ्तारी बुजुर्ग दंपति की हत्या के बारे में गोकलपुरी, दिल्ली क्षेत्र में घटित दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मुख्य आरोपी आशीष भार्गव (29) को दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। 

___________________________________________________

Also Read पति पत्नी के रिश्ते में पत्नी छिपाती है ये 7 बातें, अगर खुल जाए हो सकता है रिश्ता खत्म 

______________________________________________

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, आशीष भार्गव फरार हो गया था उसके द्वारा किये गए अपराध के बाद, लेकिन तीन दिनों बाद उसकी गिरफ्तारी गाजियाबाद में उसके निवास स्थान के पास से की गई। आशीष के ऊपर बुजुर्ग दंपति राधेश्याम वर्मा (72) और उनकी पत्नी वीणा (68) की हत्या का आरोप लगाया गया है। बताया गया है कि राधेश्याम वर्मा के गोलकपुरी में स्थित निवास पर हत्या के लिए आशीष द्वारा रेत से गला दबाकर की गई थी।

 इस मामले में पुलिस ने दंपति की बहू मोनिका को भी गिरफ्तार कर लिया था उसी दिन मोनिका ने पुलिस को अपने अपराध को स्वीकार भी कर लिया है और वह अभी तक पुलिस की हिरासत में है। पुलिस के मुताबिक, मोनिका (30) और आशीष के बीच अनुचित संबंध थे। 

_________________________________________________

Also Read पुरुष किसी महिलाओं में सबसे पहले देखते है ये चीजे नंबर 1 पर है ये 

____________________________________________

पति से पाना चाहती थी छुटकारा

 वह अपने पति रवि रतन (38) से छुटकारा पाना चाहती थी। पुलिस के अनुसार, इसके साथ ही उसकी योजना थी कि वह सास-ससुर की हत्या कराएगी और इसके बाद लगभग 1.30 करोड़ रुपये की संपत्ति पर कब्जा करेगी और द्वारका में नया घर खरीदेगी।

इस वाजिब प्रकरण के लिए उसने सास-ससुर की हत्या की योजना बनाई थी। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद दंपति के घर से लगभग पांच लाख रुपये की नकदी और अन्य कीमती सामग्री गायब हो गई थी। मृतक राधेश्याम वर्मा, जो करोल बाग में स्थित एक सरकारी स्कूल के वाइस प्रिंसिपल रह चुके थे, ने पिछले 38 वर्षों से गोकलपुरी में निवास किया था। 

_______________________________________________

Also Read आधी रात को पड़ोसी के साथ बिस्तर में मिली पत्नी तो फिर हुआ ऐसा

_____________________________________________

Indian Typing

Leave a comment