Kiyara and Siddharth: क्या सच में मां बनने वाली है कियारा आडवाणी, फोटो में दिखा बेबी बंप तो सोशल मीडिया पर फोटो हो गई वायरल!

Kiyara and Siddharth: सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इस साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधी कियारा आडवाणी प्रेग्नेंट हैं क्या? यह सवाल सोशल मीडिया पर कई बार पूछा जा रहा है।

Kiyara and Siddharth

कियारा आडवाणी की नवीनतम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ देखा जा रहा है। कुछ लोगों के मतानुसार, कियारा और सिद्धार्थ जल्द ही अच्छी खबर साझा कर सकते हैं। कियारा और सिद्धार्थ ने 7 फरवरी को शाही अंदाज में शादी की बंधन में बंधे थे, जहां परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी थी। अब कियारा की प्रेग्नेंसी की खबरें धीरे-धीरे प्रचलित हो रही हैं।

Also Read पति पत्नी के रिश्ते में पत्नी छिपाती है ये 7 बातें, अगर खुल जाए हो सकता है रिश्ता खत्म

जयपुर से हुई थी तस्वीरें वायरल

वास्तव में, शनिवार को कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जयपुर जाया और एक इवेंट में शामिल हुए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि, एक तस्वीर पर लोगों की नजर टिक गई, जहां उन्होंने एक्ट्रेस के बेबी बंप को नोट किया।

इस इवेंट में कियारा आडवाणी ने ऑरेंज ब्रालेट के साथ मैचिंग पैंट और ब्लेजर पहना था, जिसमें वह स्टाइलिश और धांसू दिख रही थीं। उन्होंने कार्तिक की ओर देखते हुए एक फोटो भी क्लिक कराई। लोगों ने उनके बेबी बंप को ध्यान से देखा।

Also Read इस उम्र में महिलाएं सबसे ज्यादा होती है रोमांटिक: कुछ भी करने को होती है तैयार

हालांकि, कियारा आडवाणी की प्रेग्नेंसी की जानकारी आधिकारिक तौर पर घोषित नहीं हुई है। यह खबर एक्ट्रेस खुद ही साझा करेंगी। इसलिए, हमें इंतजार करना होगा ताकि हम यह जान सकें कि कियारा आडवाणी वास्तव में प्रेग्नेंट हैं या नहीं।

हालांकि, इन तस्वीरों के आधार पर हम प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ कहना या निष्कर्ष नहीं निकाल सकते हैं। किसी की गर्भावस्था या परिवारिक मामलों के बारे में सुनिश्चितता प्राप्त करने के लिए व्यक्तिगत और आधिकारिक जानकारी की आवश्यकता होती है।

Also Read आधी रात को पड़ोसी के साथ बिस्तर में मिली पत्नी तो फिर हुआ ऐसा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को शाही अंदाज में अपनी शादी की घोषणा की थी और उनके फैंस और उनके साथी कलाकार ने उन्हें बधाई दी थी। हालांकि, इसके बावजूद, हमें किसी भी प्रकार की खबर की पुष्टि करने के लिए अधिकारिक स्रोतों का इंतजार करना चाहिए।

Leave a comment