Top 10 Hollywood Adventure Movies In Hindi 2023: ये है 2023 की एक्शन और रोमांचक फिल्मों की लिस्ट,

Top 10 Hollywood Adventure Movies In Hindi 2023: बीते साल ने Hollywood के Adventure Movies की भरमार लगा दी है, और इन Hollywood Adventure Movies Hindi Dubbed भी जबरदस्त हैं। John Wick 4 में गोलियों और कीनू रीव्स से लेकर जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन में डिनोज़ से जूझ रहे क्रिस प्रैट तक, इस साल की Line up में एक से बढ़कर एक Non Stop Adventure सीन है।

Top 10 Hollywood Adventure Movies In Hindi 2023

तैयार हो जाइए क्योंकि हम 2023 की Top 10 Hollywood Adventure Movies 2023 In Hindi के बारे बताने जा रहे हैं, जो सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने के लिए सबसे खतरनाक स्टंट, भयंकर लड़ाई और सबसे जबरदस्त हीरो (और खलनायक) पेश करेंगी। Top 10 Hollywood Adventure Movies In Hindi 2023

Hollywood Adventure Movies 2023 List

Movie TitleRelease YearLanguage
Napoleon 2023 Hindi2023Hindi
Ghosted 2023 Hindi2023Hindi
The Marvels 2023 Hindi2023Hindi
Expend4bles 2023 Hindi2023Hindi
Rebel Moon – Part One: A Child of Fire 2023 Hindi2023Hindi
The Killer 2023 Hindi2023Hindi
Mission: Impossible – Dead Reckoning Part One 2023 Hindi2023Hindi
The Little Mermaid 2023 Hindi2023Hindi
Meg 2: The Trench 2023 Hindi2023Hindi
Guardians of The Galaxy Vol. 3 (2023) Hindi2023Hindi
The Flash 2023 Hindi2023Hindi
Fast X 2023 Hindi2023Hindi

ये सभी Hollywood Movies Hindi Dubbed है।

1. Napoleon 2023 Hindi

फिल्म ‘नेपोलियन’ की शुरुआत एक क्रांतिकारी आंदोलन से होती है, जो फ्रांस की रानी मैरी एंटोनेट को मौत के घाट उतार देता है। इस घटना को एक दूर से खड़े होकर नेपोलियन बोनापार्ट देख रहा होता है। वह इस क्रांति से प्रेरित होता है और अपने मन में एक सपना बुनता है: वह फ्रांस का सम्राट बनेगा।

Hollywood Adventure Movies In Hindi
Napoleon

फिल्म की कहानी नेपोलियन के इस सपने को पूरा करने की यात्रा को दर्शाती है। वह एक मामूली तोपखाने के कमांडर से शुरू होकर, एक कुशल सेनापति बनता है। वह फ्रांस के अंदरूनी राजनीति में शामिल होता है और जल्द ही एक शक्तिशाली व्यक्ति बन जाता है।

2. Ghosted 2023 Hindi

यह New Hollywood Adventure Movie 2023 है। जिसमे कोल एक साधारण किसान और कृषि कार्य करता है, जो हमेशा प्यार में जल्दी आ जाता है। वह एक दिन एक किसान बाजार में रहस्यमय सैडी से मिलता है, और वे तुरंत एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हो जाते हैं। वे एक लंबी तारीख पर जाते हैं, जो सब कुछ सही होने के साथ समाप्त होती है।

Hollywood Movies Hindi Dubbed
Ghosted 2023

लेकिन अगली सुबह, कोल सैडी को अपने घर से निकलते हुए देखता है, और वह उसे एक गुप्त एजेंट के रूप में पहचानता है। सैडी को एक खतरनाक नए हथियार के बारे में पता चला है, जो एक खलनायक लेवेक द्वारा खरीदा गया है। लेवेक इस हथियार का उपयोग दुनिया को जीतने के लिए करने की योजना बना रहा है।

3. Expend4bles 2023

Expend4bles एक अनुभवी सेना के कर्मियों का एक समूह है जो दुनिया भर में गुप्त मिशनों को पूरा करने के लिए काम करता है। वे एक बार फिर लीबिया में भेजे जाते हैं, जहां एक रहस्यमय आतंकवादी संगठन एक परमाणु हथियार चोरी करने की योजना बना रहा है।

Expen4able Hollywood Movies Hindi Dubbed
Expen4able

टीम का नेतृत्व बार्नी रॉस द्वारा किया जाता है, जो एक कुशल और अनुभवी कमांडर है। टीम के अन्य सदस्यों में ली क्रिसमस, टोल रोड और गनर जेन्सेन शामिल हैं, जो सभी प्रतिभाशाली और दृढ़ निश्चयी हैं।

टीम लीबिया पहुंचती है और जल्द ही रहमत नामक एक स्थानीय सरगना के साथ टकराव में आ जाती है। रहमत एक शक्तिशाली और खतरनाक आदमी है, और वह टीम के लिए एक कठिन चुनौती साबित होता है।

4. Rebel Moon – Part One: A Child of Fire

कहानी:

आकाशगंगा के किनारे पर एक शांतिपूर्ण कॉलोनी, अरबेल, अत्याचारी रीजेंट बालिसारियस की सेनाओं से खतरे में है। बालिसारियस एक शक्तिशाली और क्रूर शासक है, जो अपने साम्राज्य को विस्तारित करने और अपने विरोधियों को कुचलने के लिए किसी भी हद तक जाएगा।

Top 10 Hollywood Adventure Movies In Hindi 2023
Rebel Moon – Part One_ A Child of Fire

अरबेल के लोग अपने ग्रह को बचाने के लिए एक योजना बनाते हैं। वे एक रहस्यमय अतीत वाली एक युवा महिला, कोरा को पड़ोसी ग्रहों के योद्धाओं की तलाश में भेजते हैं। कोरा एक कुशल योद्धा और एक सक्षम नेता है, और वह बालिसारियस की सेनाओं को हराने के लिए एक सेना बनाने में सक्षम है।

5. The Killer

कहानी

फिल्म ‘द किलर’ Hollywood Adventure Movies 2023, में एक हत्यारा, जिसका नाम केवल ‘द किलर’ (माइकल फैसबेंडर) दिया गया है, एक पेशेवर है। वह एकांतवास में रहता है, अपने काम के बारे में किसी को भी नहीं बताता है। वह ठंडा और व्यवस्थित है, और वह कभी भी संदेह या पछतावे का अनुभव नहीं करता है।

Best Hollywood Adventure Movie In Hindi
The Killer

एक दिन, उसे एक नए लक्ष्य को मारने का आदेश दिया जाता है। लक्ष्य एक निर्दोष व्यक्ति है, लेकिन हत्यारा को परवाह नहीं है। वह अपने काम को करने के लिए तैयार है।

हालांकि, जैसे-जैसे वह अपने लक्ष्य के करीब आता है, वह अनिश्चितता और चिंता महसूस करना शुरू कर देता है। वह सोचता है कि वह अपना दिमाग खो रहा है।

वह अपने अतीत के बारे में सोचता है, और वह अपने जीवन के बारे में प्रश्न पूछना शुरू कर देता है। वह जानना चाहता है कि वह क्या कर रहा है, और वह क्यों ऐसा कर रहा है।

6. The Little Mermaid

कहानी

राजा ट्राइटन की बेटियों में सबसे छोटी, एरियल एक सुंदर और उत्साही युवा जलपरी है जिसमें रोमांच की प्यास है। समुद्र से परे की दुनिया के बारे में और अधिक जानने की लालसा में, एरियल सतह पर जाती है और साहसी राजकुमार एरिक के प्यार में पड़ जाती है। अपने दिल की बात सुनते हुए, वह ज़मीन पर जीवन का अनुभव लेने के लिए दुष्ट समुद्री चुड़ैल उर्सुला के साथ एक सौदा करती है।

The Little Mermaid

उर्सुला एरियल को 3 दिनों के भीतर एरिक को चूमने के लिए मजबूर करेगी, अन्यथा वह उसकी आवाज और उसकी आत्मा दोनों खो देगी। एरियल अपने दोस्त स्कैटर्स, फ्लैंडर और सेबेस्टियन की मदद से सौदे को पूरा करने के लिए दृढ़ है। यह Best Adventure Movie 2023 में से एक है।

7. Meg 2: The Trench

कहानी:

जोनास टेलर और उसकी टीम समुद्र की सबसे गहरी गहराई, मैरियाना ट्रेंच में एक खोजपूर्ण गोता लगाने के लिए तैयार हैं। वे एक रहस्यमय जीव की खोज कर रहे हैं जिसे वे “मेग” कहते हैं, एक विशाल, प्रागैतिहासिक शार्क।

Hollywood Adventure Movies In Hindi
Meg 2 The Trench

टीम ट्रेंच में पहुंचती है और जल्द ही मेग का पता लगाती है। वह वास्तव में अस्तित्व में है, और वह एक शक्तिशाली और खतरनाक जानवर है।

8. Mission: Impossible – Dead Reckoning Part One

कहानी:

एथन हंट और आईएमएफ टीम एक भयानक नए हथियार की तलाश में हैं जिसे “द एंटिटी” कहा जाता है। यह हथियार इतना शक्तिशाली है कि गलत हाथों में पड़ने पर यह पूरी मानवता के लिए खतरा बन सकता है।

Top 10 Best Hollywood Adventure Movies In Hindi 2023
Mission_Impossible – Dead Reckoning Part One

एथन और उसकी टीम दुनिया भर में यात्रा करती है, हथियार का पता लगाने और इसे नष्ट करने का प्रयास करती है। लेकिन वे एक रहस्यमय, सर्व-शक्तिशाली दुश्मन का सामना करते हैं जो “द एंटिटी” को अपने हाथ में लेना चाहता है।

9. Fast X

कहानी:

यह Best Hollywood Adventure Movie है और यह हिन्दी में अवेलबल है।

डोम टोरेटो और उसका परिवार एक बार फिर दुनिया को बचाने के लिए एक साथ आते हैं। लेकिन इस बार, उनका सामना एक ऐसे ख़तरे से होता है जो अतीत से आया है।

Hollywood Adventure Movie In Hindi
Fast X

डोम की बेटी, मेघन, एक गुप्त सरकारी अभियान के लिए काम कर रही है। लेकिन वह एक रहस्यमय संगठन के जाल में फंस जाती है, जिसे “एजेन्सी” के नाम से जाना जाता है। एजेन्सी एक शक्तिशाली हथियार विकसित कर रही है जिसका उपयोग दुनिया को नियंत्रित करने के लिए किया जा सकता है।

Conclusion: Top 10 Hollywood Adventure Movies 2023 In Hindi

Hollywood Movies 2023 की ये सभी रोमांचक और मनोरंजक एक्शन फिल्म है जो दर्शकों को रोमांचित और उत्साहित करेगी। इन Best Hollywood Adventure Movies 2023 में मजबूत चरित्र, रोमांचक एक्शन, पारिवारिक संबंधों पर जोर और धोखे की एक गहरी थीम है। यदि आप एक रोमांचक और मनोरंजक फिल्म की तलाश में हैं।

इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *