Top 10 Best Hollywood Sci Fi Movies In Hindi: 2023 में रीलीज हुई थी ये जबरदस्त Scince Fiction Movies, यह रही लिस्ट!

Top 10 Best Hollywood Sci Fi Movies In Hindi: पिछले साल 2023 में Hollywood Hindi Dubbed फिल्मों का एक बेहतरीन साल रहा। कई तरह की Genre की फिल्में रिलीज़ हुईं, जिनमें सुपरहीरो, एडवेंचर, साइंस फिक्शन, थ्रिलर, कॉमेडी और ड्रामा शामिल हैं।

Top 10 Best Hollywood Sci Fi Movies In Hindi

2023 में रिलीज हुए Top 10 Best Hollywood Sci Fi Movies In Hindi ने Science Fiction Movies देखने वाले को ने इन्हें खूब पसंद भी किया। Sci Fi Movies 2023 दर्शकों को भी नए ‘world’ में ले जाने का काम करते है। इस लेख में, आज हम इन्ही में से Top 10 Hollywood Sci-fi Movies के बारे में बताने वाले है। और यह सभी Hollywood Sci-fi Movies Hindi Dubbed है, जिन्हे आप आसानी से देख सकते है।

Top 10 Hollywood Sci Fi Movies List In Hindi

Movie TitleRelease YearLanguage
Blue Beetle2023Hindi
Jones and The Dial of Destiny 20232023Hindi
Transformers: Rise of The Beasts 2023 Hindi2023Hindi
Bird Box Barcelona 2023 Hindi2023Hindi
Black Adam 2022 Hindi2022Hindi
Out of Time 2023 Hindi2023Hindi
T.I.M. 2023 Hindi2023Hindi
The Kitchen 2023 Hindi2023Hindi
Aquaman and The Lost Kingdom 2023 Hindi2023Hindi
The Moon 2023 Hindi2023Hindi

ये Hollywood Sci-fi Movies Hindi Dubbed की List है।

1. Blue Beetle 2023

ब्लू बीटल 2023: हाल ही में रिलीज हुई यह सुपरहीरो फिल्म एक रोमांटिक और एक्शन-पैक्ड कहानी है, जिसमें कॉलेज ग्रेजुएट जैमे रेयेस एक एलियन स्कारब से शक्तियां प्राप्त करता है और ‘ब्लू बीटल’ बन जाता है।

Best Hollywood Sci Fi Movie
Blue Bittle

इस फिल्म में एक्शन और कॉमेडी का एक अद्वितीय मिश्रण है, जिसमें ज़ोलो मारिडुएना जैमे के रूप में शानदार प्रदर्शन करते हैं, जबकि ब्रूना मार्केज़िन उनके साथी के रूप में बेहतरीनी प्रदर्शन करती हैं। यह best Sci Fi Movies में से एक है। फिल्म ने शानदार विजुअल इफेक्ट्स और दिल को छू लेने वाली कहानी के साथ दर्शकों का दिल जीता है।

Indiana Jones and The Dial of Destiny 2023

इंडियाना जोन्स एंड द डायल ऑफ डेस्टिनी 2023: प्रसिद्ध एडवेंचर सीरीज़ की नवीनतम फिल्म में, हैरिसन फोर्ड एक बार फिर से इंडियाना जोन्स की भूमिका निभा रहे हैं।

Indiana Jones and The Dial of Destiny
Indiana Jones and The Dial of Destiny

फिल्म 2023 में रीलीज हुई। इसका ट्रेलर ही पुराने फैंस को उत्साहित कर दिया था। यह 2023 में रिलीज़ होने वाली सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसे बहुत पसंद किया गया।

 

Transformers: Rise of The Beasts 2023

Transformers: Rise of The Beasts 2023 जो Hindi Dubbed है एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है जो जून 2023 में सिनेमाघरों में Release हुई थी। यह लोकप्रिय ट्रांसफॉर्मर्स फ्रैंचाइज़ी की सातवीं फिल्म है और ऑप्टिमस प्राइम और ऑटोबॉट्स को एक नए, प्राचीन खतरे का सामना करते हुए दिखाएगी।

Hollywood Sci-fi Movies
Transfarmar Rise of beast

फिल्म में प्राइमल बीस्ट्स दिखता है, जो रोबोट डायनासोर हैं और ऑटोबॉट्स के लिए एक नया, शक्तिशाली खतरा पैदा करते हैं। ट्रांसफॉर्मर्स फिल्में अपने शानदार विजुअल इफेक्ट्स के लिए जानी जाती हैं, और “Rise of The Beasts 2023” में और भी बड़े और बेहतर दिखाया है।

 

Bird Box Barcelona 2023

Top 10 Best Hollywood Sci Fi Movies list In Hindi
Bird Box Barcelona 2023

Bird Box Barcelona 2023: नेटफ्लिक्स की हॉरर थ्रिलर फिल्म “बर्ड बॉक्स” का इस स्पिन-ऑफ में कहानी स्पेन के बार्सिलोना में होती है। फिल्म की खतरनाक जीव रहते है , जिसमें लोग इन रहस्यमय प्राणियों से बचने के लिए आंखों पर पट्टी बांधकर रहते हैं। यह Hollywood Sci-fi Movies Hindi Dubbed है।

Out of Time 2023

इस फिल्म एक लड़के समीर और उसके दोस्त अपने पिताजी के रहस्यमय गायब हो जाते है, जिनकी जांच के लिए एक ब्रिटिश मैनशन की ओर यात्रा करते हैं। जब उन्हें एक समय के लूप में फंसने का सामना करना पड़ता है, तो चीजें उलट जाती हैं। इस लूप में उनके दोस्त अन्वार्य रूप से अजीब तरीके से मरते हैं।

Best Hollywood Sci-fi Movies
Out Of Time

वह इस अनंत समय के चक्र को कैसे तोड़ेगा, यह एक बड़ा सवाल बन जाता है। यह Best Hollywood Sci fi Movies in hindi में आपको मिल जाएगा।

 

T.I.M. 2023

Best Hollywood Sci-fi Movies
T.I.M

टी.आई.एम. 2023 हिंदी ओआरजी डुअल: एक विज्ञान और कल्पना से भरपूर फिक्शन फिल्म, जिसमें एक रोबोट और एक इंसान मिलकर दुनिया को बचाने का उत्साह बढ़ाते हैं। फिल्म के विशेष इफेक्ट्स और एक्शन सीक्वेंस से दर्शकों को एक नया यात्रा आनंदित करने का अवसर होगा।

 

The Moon 2023

आस-पास के भविष्य में, दक्षिण कोरिया की पहली मैन्ड मिशन चंद्रमा पर एक दुखद दुर्घटना में समाप्त होती है। पाँच वर्षों बाद, एक और अंतरिक्ष यात्रा से अंतरिक्षयात्री सुन-वू को समस्तता में फंसा पाया जाता है।

Top 10 Best Hollywood Sci Fi Movies 2023
The Moon

एक और घातक संघटना का सामना करते हुए, नारो स्पेस सेंटर अपने पूर्व प्रबंध निदेशक किम जेगुक से सहायता मांगता है ताकि सुन-वू को सुरक्षित रूप से वापस लाया जा सके।

The Kitchen 2023

एक विपरीत भविष्यवाणी वाले लंदन में, जहाँ सभी सामाजिक आवास को समाप्त कर दिया गया है, ईजी और बेंजी दुनिया में चलने के लिए लड़ते हैं, जैसे कि ‘द किचन’ के निवासी, एक समुदाय जो अपने घर को छोड़ने का इनकार करता है।

Hollywood Sci-fi Movies
The Kitchen

एक क्राइम कॉमेडी फिल्म, जिसमें तीन गृहिणियां अपने पतियों के गैंगस्टर मालिकों से बदला लेती हैं।

मेलिसा मैककार्थी, टिफ़नी हैडिश और ओक्टाविया स्पेंसर की शानदार कॉमेडी टाइमिंग फिल्म को देखने लायक बनाती है।

 

Aquaman and The Lost Kingdom 2023

पहली बार एक्वामैन को हराने में असफल होने के बाद, ब्लैक मान्टा अब पौराणिक कालिक त्रिशूल की शक्ति पाकर एक प्राचीन और खतरनाक शैतान को फिर जिंदा करता है।

Top 10 Best Hollywood Sci Fi Movies In Hindi
Aquaman 2

इसके आतंक की सत्ता को समाप्त करने के लिए, एक्वामैन अपने भाई, ओर्म, अटलांटिस के पूर्व राजा के साथ मिलता है। अपने दुश्मनी को खत्म करके, वे मिलकर अपने राज्य की रक्षा करने और दुनिया को अपरिवर्तनी विनाश से बचाने के लिए संयुक्त होते हैं।

Black Adam 2023

डीसी कॉमिक्स के शक्तिशाली एंटी-हीरो ब्लैक एडम की कहानी, जिसमें ड्वेन “द रॉक” जॉनसन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

Top 10 Best Hollywood Sci Fi Movies
Black Adam

प्राचीन काहण्डाक में, तेत एडम को देवताओं की अद्भुत शक्तियों का वरदान प्राप्त हुआ था। इन शक्तियों का प्रयोग प्रतिशोध के लिए करने के बाद, उसे काले एडम में बदल दिया गया। लगभग 5,000 वर्षों के बाद, काले एडम मनुष्य से कथा, उपनिषद और फिर किस्से बन गया है। अब मुक्त, उसका रोष से उत्पन्न अद्वितीय न्याय को आधुनिक दिन के नायकों ने चुनौती दी है, जो न्याय सोसाइटी बना रहे हैं: हॉकमैन, डॉ. फेट, एटम स्मैशर और साइक्लोन। यह Hollywood Sci-fi Movies 2023 Hindi Dubbed है।

Conclusion

कुल मिलाकर, ये Best Hollywood Sci-fi 2023 में realese हुई। यह Hollywood Hindi Dubbed ये फिल्मे एक उत्कृष्ट विकल्प हैं। यदि आप Sci Fi की फिल्मों में रुचि रखते हैं, तो इनमें से कुछ फिल्में आपको जरूर पसंद आएंगी। आप इन्हे एक बार जरूर देखे। यदि आपको किसी टाइप की मूवीज चाहिए हो तो कमेंट कर दीजिए।

इन्हें भी पढ़ें

Netflix movie 2024 January: पहले ही महीने में रिलीज हो गई Netflix पर ये Action फिल्में, एक बार जरूर देखे, ये रही लिस्ट!

Top 5 Upcoming Hollywood And Bollywood Web Series: 2024 में आयेंगी ये रामांचक वेब सीरीज

Top 5 Indian Horror Web Series: डर और रोमांस से भरी ये पांच horror web series जिन्हे आप अकेले नही देख सकते!

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *