Netflix movie 2024 January: पहले ही महीने में रिलीज हो गई Netflix पर ये Action फिल्में, एक बार जरूर देखे, ये रही लिस्ट!

Upcoming Netflix movie 2024: जनवरी 2024 में Netflix ने दर्शकों को एक अद्वितीय मनोरंजन अनुभव के लिए हर तरह की फिल्मों को रिलीज़ किया है। इस महीने की नई रिलीज़ में, व्यापक जनरों की विविधता देखने को मिलेगी, जिसमें एक्शन, ड्रामा, थ्रिलर और कॉमेडी शामिल हैं।

 

Netflix movie 2024 January में इन फिल्मों ने नई कहानियों और उद्दीपक विकसित करने का वादा किया है, जिससे दर्शकों को एक नई सागा में खोने का और विचार करने का मौका मिलेगा। Netflix ने इस नए वर्ष की Best Netflix movie 2024 शुरुआत में हर रुचि के दर्शकों के लिए कुछ न कुछ खास पेश किया है, जिससे इस महीने की फिल्में देखने का एक अद्वितीय अनुभव होगा और ये सभी फिल्मे Hindi Dubbed है।

 Netflix movie 2024 January

Movies/SeriesType
Gyeongseong Creature (Season 1)Series
The Bequeathed – Netflix Original (2024)Web Series
LIFT – Netflix Original (2024)Movie
Sixty Minutes – Netflix Original (2024)Movie
The Kitchen – Netflix Original (2024)Movie
Badland Hunters – Netflix Original (2024)Movie
Griselda – Netflix Original (2024)Web Series

ये है Netflix movie 2024 List, इन्हे एक बार जरूर देखे!

1. Sixty Minutes – Netflix Original (2024)

German Martial Arts Action Drama Film – जिसमें एक मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स योद्धा, जो अपनी बेटी के जन्मदिन पार्टी पहुंचने के लिए अपनी मुकाबला छोड़ने के बाद अपने आस पास खतरनाक दुश्मनों का सामना करता है।

Top Netflix movie 2024
Sixty Minutes – Best Netflix movie 2024

कहानी है जो एक मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फाइटर पर केंद्रित है।जिसे अपनी बेटी के बर्थडे पार्टी तक पहुँचने के लिए केवल एक घंटा, साठ मिनट, है। उसे या तो समय पर पहुँचना होगा या वह स्थायी रूप से अपनी हक की हार करेगा। लेकिन सही समय पर पहुँचने के लिए, उसे एक फाइट छोड़ना होगा – और इस प्रकार, उसने खुद को एक संभावित हार की स्थिति में डाल दिया है, क्योंकि उसे खतरनाक अपराधियों से भागना होता है। अपनी बेटी के बर्थडे पार्टी तक पहुँचने के लिए शहर भर में भागता फिरता है।

IMDb RatingNot Available
Movie NameSixty Minutes
LanguageHindi DD5.1 + English [Dual Audio Movie]
Release Year2024
TypeAction, Adventure, Drama

2. The Bequeathed – Netflix Original

South Korean Crime Mystery Thriller Drama Series

यह नेटफ्लिक्स ओरिजिनल छह-एपिसोड वाली South Korean Crime Mystery Thriller Drama Series है। कहानी में, असामान्य घटनाएं घटती रहती हैं और परिवार के रहस्य तब उजागर होते हैं जब वे अपने चाचा से अचानक परिवार का कब्रिस्तान विरासत में ले लेते हैं, जिन्हें वे भूल चुके थे।

Netflix Upcoming movie 2024
The Bequeathed – Netflix Series 2024

यह सीरीज़ उसी नाम के लोकप्रिय काकाओ वेबटून का एक रूपांतरण है, जिसे कांग ताए-क्यूंग ने लिखा है और जोनून और रिडो द्वारा चित्रित है। “द बिक़्वेथेड” यून सो-हा (किम ह्यून-जू) पर केंद्रित है, जो एक युवा महिला है जो अपने चाचा की अचानक मृत्यु के बाद पारिवारिक कब्रिस्तान प्राप्त करती है और खुद को अजीब घटनाओं में फंसा हुआ पाती है, जो गहराई से दबे हुए पारिवारिक परेशानियों को उजागर करती हैं।

SubjectDetails
Series NameThe Bequeathed
SeasonNot Available
LanguageHindi DD5.1 + English Korean [Multi-Audio Series]
SubtitleYes/English
Episodes1-6
Released Year2024
TypeCrime, Mystery, Thriller, Drama
Created and Written ByYean Sang-Do

3. Lift – Netflix Original

American Heist Action Adventure Crime Comedy Drama Film

एक कहानी जो एक मास्टर चोर और उसके पूर्व-प्रेमिका के कारनामों का अनुसरण करती है, जो एक 777 यात्री विमान पर ले जा रहे $100 मिलियन के सोने के बार चुराने के लिए एक अंतरराष्ट्रीय दल के साथ मिलकर काम करते हैं।

Best Netflix movie 2024
Lift – Netflix movie 2024 January

फिल्म साइरस (केविन हार्ट) के कारनामों के बारे में है, जो एक मास्टर चोर है, और उसकी पूर्व-प्रेमिका एबी (गugu Mbatha-Raw), जैसा कि वे एक यात्री विमान के दौरान $100 मिलियन के सोने के बार चुराने के लिए एक अंतरराष्ट्रीय दल के साथ मिलकर काम करते हैं। तनाव और बढ़ जाता है क्योंकि वे डकैती से उत्पन्न चुनौतियों और बीच-हवा में आतंकवादी हमले के आसन्न खतरे का सामना करते हैं। Netflix movie 2024 January की ये फिल्म में आपको बहुत मजा आने वाला है।

IMDb Rating6.2/10
Movie Name LIFT
Release Year 2024
Language Hindi DD5.1 + English [Dual Audio Movie]
Directed By F. Gary Gray

4.Gyeongseong Creature

South Korean Historical Action Thriller Horror Mystery Drama Series

Best Netflix Series 2024
Gyeongseong Creature

Gyeongseong Creature -यह 7 एपिसोड 1945 के वसंत में, Gyeongseong में, जापानी कब्जे वाले कोरिया के दौरान, दो युवा वयस्क एक अजीब प्राणी का सामना करते हैं जो इंसानी दवा द्वारा एक्सपेरिमेंट करके बनाया गया है, और जीवित रहने के लिए उसके खिलाफ लड़ाई करते हैं। बाद पता चलता है वो उसकी मां है। यह Netflix Upcoming movie 2024 आपको बहुत पसंद आने वाली है।

IMDb Rating7.1/10
Series NameOyeongseong Creature Part-1 and 02
Season1
Episodes1-7
LanguageHindi, Obst English, Korean [Multi-Audio Series]
SubtitleYes/English
Released Year2023-2024
TypeHistorical, Action, Thriller, Horror, Mystery, Drama

5.THE KITCHEN -Netflix Original

British Dystopian Sci-Fi Thriller Adventure Drama Film

एक अत्याचारी भविष्य के लंदन में, जहां सभी सामाजिक आवासों को समाप्त कर दिया गया है, इज़ी और बेंजी The Kitchen के निवासियों के रूप में दुनिया को नेविगेट करने के लिए लड़ते हैं, एक समुदाय जो अपने घर को छोड़ने से इंकार करता है।

Netflix movie 2024 January
The Kitchen – Best Netflix movie 2024

लंदन, 2044 में स्थापित, एक ऐसा भविष्य जहां अमीर और गरीब के बीच की खाई अपनी सीमा तक फैल गई है। सभी प्रकार के सामाजिक आवासों को मिटा दिया गया है और लंदन के मजदूर वर्ग को शहर के बाहरी इलाकों में अस्थायी आवास में रहने के लिए मजबूर किया गया है। कहानी 121 का अनुसरण करती है, जो निवासी है जो हताश होकर बाहर निकलने का रास्ता खोज रहा है और 12 वर्षीय, “बेंजी”, जिसने अपनी माँ को खो दिया है और एक परिवार की तलाश कर रहा है, जैसा कि वे जीवित रहने के लिए संघर्ष करते हैं।

IMDb Rating6.0/10 (Here)
Movie NameThe Kitchen
Release Year2024
LanguageHindi, PON1 English [Dual Audio Movie]
SubtitleYes/English
TypeSci-Fi, Thriller, Adventure, Drama
Directed ByDaniel Kaluuya (“Get Out”), and Kibwe Tavares

6. Griselda – Netflix Original

नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई ग्रिसेलडा एक बायोपिक है जो कोलंबियाई ड्रग लॉर्ड ग्रिसेलडा ब्लैंको की कहानी बताती है। ब्लैंको को “द गोडमदर” के नाम से जाना जाता था और वह 1980 के दशक में मियामी की कोकीन तस्करी की दुनिया की एक प्रमुख खिलाड़ी थीं। फिल्म में सोफिया वर्गा ने ब्लैंको की भूमिका निभाई है।

Griselda
Griselda

ग्रिसेलडा एक मनोरंजक और रोमांचक फिल्म है जो एक वास्तविक जीवन की महिला के बारे में एक अविश्वसनीय कहानी बताती है। यह एक शक्तिशाली और प्रेरणादायक महिला की कहानी है जो अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कुछ भी कर सकती थी।

Badland Hunters – Netflix Original

बैडलैंड हंटर्स एक 2024 की दक्षिण कोरियाई डायस्टोपियन एक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन हीओ म्युंग-हेंग ने किया है और इसमें मा डोंग-सेओक, ली ही-जून, ली जून-यंग और रोह जियोंग-ईई ने अभिनय किया है। फिल्म 2023 की फिल्म कंक्रीट यूटोपिया की अगली कड़ी है, और यह एक ऐसी दुनिया में सेट है जहां एक भयानक भूकंप के कारण सियोल एक अराजक बंजर भूमि में बदल गया है।

Badland Hunters
Badland Hunters

बैडलैंड हंटर्स एक मनोरंजक और रोमांचक फिल्म है जो एक भयावह भविष्य की दुनिया में सेट है। फिल्म के शानदार एक्शन दृश्य, प्रभावशाली दृश्य प्रभाव और मजबूत अभिनय इसे एक अवश्य देखनी वाली फिल्म बनाते हैं।

Netflix Movies Download

Netflix मोबाइल ऐप्लिकेशन के माध्यम से मूवीज़ डाउनलोड करना आसान है। नीचे दिए गए स्टेप्स का पालन करें:

Best Netflix movie 2024
Netflix movie 2024 Download

1. Netflix एप्लिकेशन इंस्टॉल करें:

सबसे पहले, अपने मोबाइल डिवाइस पर Netflix एप्लिकेशन को इंस्टॉल करें और खोलें।

2. लॉग-इन करें:

अपनी Netflix खाता जिससे आप में लॉग-इन करें।

3. फिल्म/एपिसोड चयन करें:

डाउनलोड करनी चाहिए वीडियो का चयन करें।

4. डाउनलोड बटन चुनें:

वीडियो प्लेबैक के दौरान, डाउनलोड के लिए नीचे की ओर देखें और डाउनलोड बटन को चुनें।

5. डाउनलोड सेटिंग्स परिचित करें:

आपको डाउनलोड की गई वीडियो की गुणवत्ता और साइज़ को नियंत्रित करने के लिए अनुमति होगी।

6. डाउनलोड पूरा होने का चिन्ह देखें:

डाउनलोड पूरा होने पर आप वीडियो ऑफलाइन देख सकते हैं।

 

सारांश

ये थी Netflix movie 2024 January जिन्हे Netflix ने पहिले महीने ही रिलीज़ कर दिया है। ये सभी Netflix Movies Hindi विभिन्न शैलियों में हैं, लेकिन उनमें सभी एक सामान्य विषय साझा करते हैं: संघर्ष। इन फिल्मों के पात्र सभी चुनौतियों का सामना कर रहे हैं, चाहे वह एक रहस्य को सुलझाने, एक डकैती को अंजाम देने, एक प्राणी से लड़ने या एक नए भविष्य की तलाश करने की चुनौती हो। ये फिल्में रोमांचक, दिलचस्प और विचारोत्तेजक हैं, और वे दर्शकों को चुनौती देने और उन्हें सोचने पर मजबूर करने के लिए तैयार हैं।

इन्हें भी पढ़ें

Leave a comment