Fighter Box Office Collection Day 07: Fighter बनने जा रही है ब्लॉकबस्टर, शुरुआत से ही कर रही है ताबड़तोड़ कमाई, जाने यहां!

Fighter Box Office Collection: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की बहुप्रतीक्षित फिल्म फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है।

Fighter Box Office Collection

फिल्म ने अपने पहले दिन 25 करोड़ रुपये की कमाई की, जो ऋतिक रोशन की पिछली फिल्म वॉर के पहले दिन के कलेक्शन से कम है। हालांकि, यह फिल्म के लिए एक अच्छी शुरुआत है, और आने वाले दिनों में इसके लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद है।

Fighter
Fighter

Fighter Cast Acters

ActorCharacter
Hrithik RoshanSquadron Leader Shamsher “Patty” Pathania
Deepika PadukoneSquadron Leader Minal “Minni” Rathore
Anil KapoorGroup Captain Rakesh Jai “Rocky” Singh
Karan Singh GroverSquadron Leader Sartaj “Taj” Gill
Akshay OberoiSquadron Leader Basheer “Bash” Khan
Sanjeeda SheikhSanchi, Taj’s wife
Talat AzizPatty’s father
Sanjeev JaiswalMajeed Khan
Rishabh SawhneyAzhar Akhtar
Ashutosh RanaAbhijeet Rathore, Minni’s father
Geeta AgrawalUsha Rathore, Minni’s mother

‘Fighter’ Box Office Collection

यह रही फाइटर फिल्म की कलेक्शन Day By Day

Movie NameFighter
  Box Office Collection Day 122 करोड़
Box Office Collection Day 236 करोड़
Box Office Collection Day 327 करोड़
Box Office Collection Day 428 करोड़
Box Office Collection Day 509करोड़
Box Office Collection Day 6 7 करोड़
Box Office Collection First Week 143 करोड़

फिल्म के शुरुआती दिन के कलेक्शन को प्रभावित करने वाले कई कारक हो सकते हैं। एक कारक यह है कि फिल्म को भारत के अलावा अन्य देशों में भी रिलीज़ किया गया है। फिल्म ने विदेश में भी अच्छी शुरुआत की है, और यह इसके शुरुआती दिन के कलेक्शन में योगदान दे सकता है। IMDB पर इसे 7.2 की रेटिंग मिली हुई है।

क्या फाइटर ब्लॉकबस्टर होगी?

'Fighter' Box Office Collection
‘Fighter’ Box Office 2024

सैकनिल्क के अनुसार, फाइटर ने भारत में पहले दिन ही 22 करोड़ रुपये की शुद्ध कमाई की है। यहां तक कि फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित करना यहां तक कठिन है, लेकिन उद्योग विश्लेषकों का मानना है कि गणतंत्र दिवस पर फाइटर के कलेक्शन में वृद्धि हो सकती है।

Fighter में है जबरदस्त एक्शन सीन्स!

फिल्म के 35 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है, लेकिन इसमें सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलना महत्वपूर्ण है। फिल्म की सफलता विस्तारित सप्ताहांत में सार्वजनिक प्रदर्शन को निर्धारित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है।

Fighter Movie review

Fighter Movie review
Fighter Movie review

‘Fighter’ एक ज़बरदस्त एक्शन थ्रिलर है, जो पुलवामा नरसंहार के बाद भारतीय वायु सेना के बालाकोट हमलों से प्रेरित है। फिल्म ने एड्रेनालाइन-पंपिंग हवाई दृश्यों के साथ नहीं सिर्फ युद्ध का तंत्र को दिखाया है, बल्कि भाईचारे और आंतरिक-बाहरी युद्ध के मुद्दों पर भी प्रकाश डाला है।

जब फिल्म अपने महत्वपूर्ण दिनों में Box Office में कदम रखेगी, हर किसी की नज़रें फाइटर पर होंगी, इस सवाल में कि क्या यह वास्तव में ऊँचाइयों तक पहुँच सकती है और दर्शकों पर स्थायी प्रभाव छोड़ सकती है।

Fighter Movie Trailer

Conclusion

बॉक्स ऑफिस की रेस में, फाइटर को बनाए रखने के लिए उम्मीदें और प्रत्याशाएं बढ़ रही हैं। फिल्म ने व्यापारिक दृष्टिकोण से भी सफलता प्राप्त करने की चुनौती ले रखी है, लेकिन क्या इसमें विशेषता है जो इसे अन्योन्य बना सकती है, यह देखना हम सभी के लिए एक रोमांच है।

फाइटर को भारत के अलावा अन्य देशों में भी रिलीज़ किया गया है। फिल्म ने विदेश में भी अच्छी शुरुआत की है, और यह इसके शुरुआती दिन के कलेक्शन में योगदान दे सकता है।

फाइटर एक बड़ी बजट की फिल्म है, और उम्मीद है कि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी।

इन्हें भी पढ़ें

Leave a comment