Upcoming Action Movies 2024: जानिए एक्शन से भरपूर फिल्में जिसमे रितिक, अक्षय और अल्लू अर्जुन करेंगे एक्शन!

Upcoming Action Movies 2024
Upcoming Action Movies 2024

Upcoming Action Movies 2024: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि यह साल का अंतिम महीना है। इस अंतिम क्षण में, कई फिल्में ने अपनी खास पहचान बनाई है। 2023 में, बॉलीवुड ने ‘जवान’, ‘एनिमल’, और अन्य उत्कृष्ट फिल्मों के नामों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। ये फिल्में ने नए रेकॉर्ड्स बनाए हैं। हालांकि, सन् 2024 का आगमन नजदीक है और कई ‘आगामी फिल्में’ हैं जो जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।

Upcoming Action Movies 2024

#1. Kalki 2898AD

बहुप्रतीक्षित अखिल भारतीय बहुभाषी रिलीज़, कल्कि 2898 एडी, दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर रही है। यह आगामी महाकाव्य साइंस फिक्शन डायस्टोपियन फिल्म नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित है और वैजयंती मूवीज के सी. असवानी दत्त द्वारा निर्मित है। प्रभास सहित स्टार-स्टडेड कलाकारों से सजी यह फिल्म पहले 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की सूचना थी। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है, फिल्म को एक नई रिलीज डेट मिलने की संभावना है। मई में होंगी।

#2. पुष्पा 2 (Pushpa The Rule)

फिल्म प्रेमी अल्लू अर्जुन अभिनीत पुष्पा 2: द रूल फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आगामी तेलुगु फिल्म के निर्माताओं ने अंततः फिल्म की रिलीज की तारीख की जानकारी देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। बहुप्रतीक्षित सीक्वल 15 अगस्त 2024 को रिलीज़ होगी।

#3. ‘फाइटर’ (Fighter)

इस सूची में सबसे पहला नाम ऋतिक रोशन की देश भक्ति फिल्म ‘फाइटर’ से लेकर अजय देवगन की एक्शन फिल्म ‘सिंघम अगेन’ तक है। इन पुष्पा 2 द रूल रिलीज डेट: फिल्म प्रेमी अल्लू अर्जुन अभिनीत पुष्पा 2: द रूल फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सोमवार शाम को, आगामी तेलुगु फिल्म के निर्माताओं ने अंततः फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। बहुप्रतीक्षित सीक्वल 15 अगस्त 2024 को रिलीज़ होगी।मूवीज़ के बारे में और जानकारी प्राप्त करने के लिए, इस लेख को पूरा पढ़ें। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे देखकर फैंस बहुत उत्सुक हैं।

#4. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan)

इस फिल्म की रिलीज डेट है – 25 जनवरी। यह फिल्म पूरी तरह से देशभक्ति पर आधारित है और अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बेसब्री से इंतजार है। इस रोमांचक फिल्म की रिलीज डेट शुक्रवार को सामने आई है, और यह 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

#5. ‘स्त्री 2’ (Stree 2)

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ बहुत ही धमाकेदार होने वाली है। इस फिल्म के पोस्टर और टीजर से यह साफ है कि यह फिल्म सिनेमाघर में धूम मचाएगी। इस फिल्म में एक विशेषता है कि ‘स्त्री’ के पहले भाग में लिखा गया था ‘ओ स्त्री कल आना’, लेकिन ‘स्त्री 2’ में यह कैप्शन ‘ओ स्त्री हमारी रक्षा करें’ है। इस फिल्म की रिलीज डेट है – 30 अगस्त।

#6. ‘वेलकम टू द जंगल’ (Welcome To The Jungle)

इस फिल्म में कई बॉलीवुड स्टार्स, जैसे कि अक्षय कुमार, होंगे और यह फिल्म सभी को 2024 की क्रिसमस पर सिनेमाघर में मिलेगी। यह फिल्म बेहद रोमांचक होगी।

#7. ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again)

इस फिल्म का फैंस बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अजय देवगन की फिल्में हमेशा ही रोमांचक होती हैं, और ‘सिंघम अगेन’ भी इसमें शामिल है। यह एक्शन-पैक्ड फिल्म है जिसका पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है और फैंस उत्सुक हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट है – 15 अगस्त 2024।

Conclusion

ये रही टॉप Upcoming Action Movies 2024 जो आपको जल्द ही सिनेमा हॉल में देखने को मिलेंगी। इन्हे देखकर आपको बहुत मजा आने वाला है। इसी तरह के न्यूज के लिए indiantyping.in से जुड़े रहे, धन्यवाद!

इन्हें भी पढ़ें

Leave a comment