Tripti Dimri : ‘एनिमल’ के इस खुबसूरत हसीना के आगे लोग भूल Rashmika Mandanna को भी!

Tripti Dimri : ‘एनिमल’ में इंटीमेट सीन देकर बनाया लोगो को अपना दीवाना

Animal Actress

 

Tripti Dimri in Animal

फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा का केंद्र, संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल‘ फिल्म है, जो बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना के साथ, तृप्ति डिमरी ने भी फिल्म में चमकते हुए अपने पैर जमाए हैं। अपने बोल सीन से सबको अपना दीवाना बना लिया है, इस अभिनेत्री ने।

आइए जानते हैं, ‘कौन है एनिमल फिल्म की सुंदर अभिनेत्री इसके बारे में सब कुछ’, जिसमें हम चर्चा करेंगे हमारी धारात्मक तारा, त्रिप्ति दिमरी के बारे में।

 कौन है Tripti Dimri?

Animal Actress

 

तृप्ति डिमरी का जन्म 23 फरवरी 1994 को राजस्थान के रुद्रप्रयाग जनपद के ककोड़ाखाल गाँव में हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में ‘पोस्टर बॉयज’ (2017) के साथ दी अपनी पहचान।  तृप्ति डिमरी ने “एनिमल” में अपने दम पर एक नए अध्याय की शुरुआत की है। उनकी एक्टिंग और प्रदर्शन ने दर्शकों को मोहित किया है और वह सिनेमा में और भी उच्चाईयों तक पहुँचने के लिए तैयार हैं।

 

 तृप्ति डिमरी की करियर की शुरुआत कहा से की?

बॉलीवुड के पहला कदम:

तृप्ति ने ‘बुलबुल’, ‘लैला मजनू’ और ‘कला’ जैसी फिल्मों में अपनी अद्वितीय भूमिकाओं के लिए प्रशंसा प्राप्त की है। ‘एनिमल’ फिल्म में भी उनकी एक्टिंग ने दर्शकों को वाहवाही दिलाई है।

 

 तृप्ति डिमरी ने किया न्यूड एंड इंटीमेट सीन्स

उनकी रोमांटिक सीन्स ने फिल्म ‘एनिमल’ को और भी रोमांचक बना दिया है। उन्होंने रणबीर कपूर के साथ दिखाए गए इंटीमेट सीन्स में अपनी एक्टिंग का परिचय दिलाया है। फिल्म में तृप्ति को कम स्क्रीन टाइम होने के बावजूद, उनकी एक्टिंग ने दर्शकों को वाहवाही दिलाई है। उनके न्यूड सीन्स ने सुर्खियां बटोरी हैं। तृप्ति डिमरी ने फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ एक बेहद रोमांटिक और इंटीमेट सीन के माध्यम से पर्दे पर जलवा मचा दिया है। इस सीन ने फिल्म को एक नए मोड़ पर ले जाने का कारण बना दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

 तृप्ति डिमरी का एनिमल का किरदार

इस सीन की वजह से तृप्ति डिमरी हो गई फेमस- Tripti Dimri: New National Crush

फिल्म में तृप्ति ने रणबीर कपूर के साथ एक अद्वितीय रोमांस का किरदार निभाया है, ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के लव इंटरेस्ट के रूप में तृप्ति डिमरी ने दर्शकों को अपनी एक्टिंग से मोहित किया है। फिल्म के सेकंड हाफ में उनकी अभिनय कौशल से लोग बहुत प्रभावित हो रहे हैं।

फिल्म में कैसे मिलती है तृप्ति डिमरी ( जोया) रनवीर सिंह (रण विजय सिंह ) से

 

Tripti Dimri

तृप्ति डिमरी ने फिल्म ‘एनिमल’ में जोया का किरदार निभाया है, जो एक विलेन, अबरार हक (बॉबी देओल) की तरफ से रणविजय सिंह (रणबीर कपूर) को खत्म करने के लिए भेजी जाती है। लेकिन इस लड़ाई में, जोया का दिल रणविजय पर आ जाता है और वह उससे मोहब्बत करने लगती है।

Tripti Dimri की उपलब्धियां

तृप्ति डिमरी को 2021 के फॉर्ब्स एशिया की 30 अंडर लिस्ट में शामिल किया गया था। उन्होंने साल 2020 में बॉलीवुड की बेस्ट अभिनेत्री लिस्ट में आठवें स्थान प्राप्त किया था।

आगे भी दिखेंगी तृप्ति डिमरी क्या कहा उन्होने!

तृप्ति डिमरी ने ‘एनिमल’ के माध्यम से एक नए अध्याय की शुरुआत की है और उनका यात्रा अभी भी जारी है। दर्शकों को और भी मोहित करने के लिए उनके उच्च प्रोफ़ाइल फिल्में आगे आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

Conclusion

तृप्ति डिमरी एक अनूठी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी कला से दर्शकों का दिल जीता है। उनकी साकारात्मक समीक्षा और समर्पण ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में एक विशेष स्थान दिलाया है। ‘एनिमल’ फिल्म ने उनकी एक्टिंग कौशल को और भी प्रकट किया है, जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है।

Indian Typing

Leave a comment