Leo Release Date on OTT: इस OTT प्लेटफार्म पर हो चुकी है रिलीज विजय थलपती की LEO

 Leo Release Date on OTT: इस OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है विजय थलपती की LEO 


 लोकेश कनकराज द्वारा निर्देशित फिल्म “Leo” ने 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होकर दर्शकों को अपनी कहानी में मग्न कर दिया। फिल्म ने न केवल उपभोक्ताओं के बीच उत्कृष्ट प्रतिक्रिया प्राप्त की, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी धूम मचाई।

 अब यह फिल्म ऑटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होने जा रही है, जिससे फैंस में उत्साह और बढ़ा है। इसलिए, सभी इस जानकारी को जानने के लिए उत्सुक हैं कि “लियो” कब और कहां रिलीज़ होगी।

इसलिए, आइए जानें कि विजय की इस उत्कृष्ट फिल्म “लियो” का ओटीटी रिलीज़ डेट क्या है और इसे कहां देखा जा सकेगा… 

विजय थलपती की leo इस date को होगी OTT पर रिलीज 

 साउथ सुपरस्टार विजय थलपती की फिल्म ‘लियो’ Netflix ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 21 नवंबर 2023 को रिलीज़ होगी। हालांकि नेटफ्लिक्स ने इसकी आधिकारिक घोषणा अबतक नहीं की है, सोशल मीडिया पर इस फिल्म की बहुत ही चर्चा हो रही है। पहले इस फिल्म की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 16 नवंबर को रिलीज़ होने की चर्चा थी, लेकिन अब रिलीज़ तिथि में बदलाव हुआ है। यह फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी, और कई अन्य भाषाओं में उपलब्ध है और इसे ऑटीटी पर देखा जा सकता है।Also Read- Upcoming Best Web Series: December में OTT पर दिखेंगी ये जबरदस्त वेब सीरीज 

Leo की अब तक की Box office Collection

लियो” नामक फिल्म ने 19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होकर दर्शकों का दिल जीता। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन करते हुए पहले हफ्ते में 264 करोड़, दूसरे हफ्ते में 53.35 करोड़ की कमाई की है और अब तक कुल 584 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। फिल्म की लोकप्रियता देखते हुए यह उम्मीद है कि जल्द ही इस ने 600 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी।

थलापति विजय जो कि बहुत ही लोकप्रिय हैं, उनके फैंस पूरे भारत में हैं, इसलिए फिल्म को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज़ किया गया है ताकि यह ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुँच सके और अच्छी कमाई कर सके।

ये एक्टर है इस फिल्म में

‘लियो’ मूवी के स्टारकास्ट में थलापति विजय के अलावा, संजय दत्त, अनुराग कश्यप, प्रिया आनंद, तृषा कृष्णन, मैस्किन और बेबी एंटनी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। ‘लियो’ का निर्देशन लोकेश कनकराज ने किया है और इसे सेवन स्क्रीन स्टूडियो और द रूट बैनर, एस.एस. ललित कुमार और जगदीश पलानीसामी के बैनर तले बनाया गया है। 

Leo Movie Trailer 

Indian Typing

Leave a comment