Aashka Goradia Success Story: कौन कौन है हर सफलता की कहानी की अपनी अलग कहानी होती है। कुछ लोग संघर्षों और चुनौतियों के बावजूद सफलता प्राप्त करते हैं, जबकि अन्य अपने जुनून और दृढ़ संकल्प के कारण सफलता प्राप्त करते हैं। आशका गोराडिया सक्सेस स्टोरी एक प्रेरणादायक कहानी है जो हमें यह सिखाती है कि सफलता किसी एक रास्ते पर चलने से नहीं आती है। बल्कि, यह जोखिम उठाने, अपने जुनून का पीछा करने और निरंतर मेहनत करने के बारे में है।
Aashka Goradia Success Story

Renee Cosmetics की शुरुआत से ही शानदार सफलता मिली। उनके उच्च गुणवत्ता वाले, किफायती उत्पादों और मजबूत ब्रांडिंग ने उन्हें बाजार में अलग हटकर स्थान दिया। मात्र दो साल के भीतर ही Renee Cosmetics की वैल्यूएशन 800 करोड़ रुपये तक पहुंच गई। आज, यह कंपनी 200 से अधिक उत्पादों का निर्माण करती है और अमेज़न, फ्लिपकार्ट और नायका जैसे प्रमुख प्लेटफॉर्म पर बिकती है।
Tv Serial से हुई थी करियर की शुरुआत: Aashka Goradia

बाल कलाकार से लोकप्रिय अभिनेत्री तक: Aashka Goradia ने बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत की और किशोरी अवस्था में “सिंदूर तेरे नाम का” जैसे लोकप्रिय सीरियलों से घर-घर में पहचान हासिल की। उन्होंने “कुसुम”, “लागी तुझसे लगन” और “कहीं तो होगा” जैसे कई अन्य सफल शो में भी काम किया। आशका गोराडिया की अभिनय प्रतिभा और आकर्षक व्यक्तित्व ने उन्हें टेलीविजन की एक प्रमुख अभिनेत्री बना दिया।
2019 में Renee Cosmetics कंपनी की शुरुआत: Aashka Goradia Success Story
Renee Cosmetics Startup Plan: 2019 में, आशका ने एक साहसी फैसला लिया और अभिनय जगत से थोड़ा ब्रेक लेते हुए अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने का जोखिम उठाया। उन्होंने अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ मिलकर ‘Renee Cosmetics’ नाम का एक क्रुएल्टी-फ्री और वेगन मेकअप और स्किनकेयर ब्रांड लॉन्च किया।
View this post on Instagram
Renee Cosmetics एक तेजी से बढ़ता हुआ क्रुएल्टी-फ्री और वेगन मेकअप और स्किनकेयर ब्रांड है, जो कि सौंदर्य प्रेमियों के दिलों को जीत रहा है। यह निर्णय उनकी हमेशा से जुनून का नतीजा था – सौंदर्य उत्पादों के प्रति उनका प्रेम और एक सफल उद्यमी बनने की महत्वाकांक्षा। आज Aashka Goradia एक successfull business Women
Aashka Goradia Success Story: Renee Cosmetics की 800 करोड़ की Light Speed Growth
Renee Cosmetics की शुरुआत से ही शानदार सफलता मिली। उनके उच्च गुणवत्ता वाले, किफायती उत्पादों और मजबूत ब्रांडिंग ने उन्हें बाजार में अलग हटकर स्थान दिया। मात्र दो साल के भीतर ही रेनी कॉस्मेटिक्स की वैल्यूएशन 800 करोड़ रुपये तक पहुंच गई। आज, यह कंपनी 200 से अधिक उत्पादों का निर्माण करती है और अमेज़न, फ्लिपकार्ट और नायका जैसे प्रमुख प्लेटफॉर्म पर बिकती है।
View this post on Instagram
किन बातों ने बनाया Renee Cosmetics को खास?
क्रुएल्टी-फ्री और वेगन: जानवरों पर परीक्षण न किए गए और पूरी तरह से शाकाहारी सामग्री का उपयोग Renee Cosmetics को उन लोगों के लिए एक पसंदीदा विकल्प बनाता है जो नैतिक सौंदर्य का समर्थन करते हैं।
उच्च गुणवत्ता, किफायती मूल्य: ब्रांड लगातार उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों को किफायती दामों पर पेश करता है, जिससे यह सभी के लिए सुलभ हो जाता है। चाहे आप मेकअप के नौसिखिए हों या अनुभवी प्रो हों, Renee Cosmetics आपके बजट और जरूरतों के लिए कुछ न कुछ जरूर रखता है।
नवाचार और विविधता: ब्रांड लगातार नए उत्पादों को लॉन्च कर रहा है और अपने मौजूदा रेंज का विस्तार कर रहा है, जिससे ग्राहकों को चुनने के लिए अधिक विकल्प मिलते हैं। फेस बेस से लेकर लिपस्टिक और आईशैडो तक, रेनी कॉस्मेटिक्स आपको हर लुक के लिए आवश्यक सब कुछ प्रदान करता है।
मजबूत ब्रांडिंग: Renee Cosmetics का आकर्षक पैकेजिंग और आकर्षक सोशल मीडिया उपस्थिति ब्रांड को युवा और प्रफेसर बनाती है। यह ग्राहकों के साथ जुड़ने और बाजार में एक अलग पहचान बनाने में मदद करता है।
Renee Cosmetics NetWorth 2024
Renee Cosmetics एक तेजी से बढ़ता हुआ क्रुएल्टी-फ्री और वेगन मेकअप और स्किनकेयर ब्रांड है, जिसकी स्थापना 2019 में आशका गोराडिया और उनके दोस्तों द्वारा की गई थी। लगभग 36 मिलियन डॉलर के साथ शुरू हुई थी कंपनी। 2024 तक, Renee Cosmetics की नेट वर्थ 800 करोड़ रुपये है। यह कंपनी 200 से अधिक प्रोडक्ट्स को बनाती है और अमेज़न, फ्लिपकार्ट और नायका जैसे प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बिकी जाती है।
Rashmika Mandana Renée Cosmetics Brand Ambassador
रश्मिका मंदाना एक युवा और लोकप्रिय दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हैं, जो हिंदी फिल्म उद्योग में भी कदम रख चुकी हैं। उन्हें तेलुगू फिल्म “गीता गोविंदम” और हिंदी फिल्म “पुष्पा: द राइज़” में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। 2023 में, रश्मिका Renée Cosmetics की दूसरी ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हुईं। उनकी खूबसूरती और आकर्षण, ब्रांड के युवा और मज़ेदार वाइब के साथ तालमेल बिठाते हैं।
View this post on Instagram
इस प्रकार, Renée Cosmetics दो बेहतरीन ब्रांड एंबेसडर के साथ आगे बढ़ रहा है, जो ब्रांड को और अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने में मदद कर रहे हैं।
Aashka Goradia Success Story: Overview
Topic | Details |
---|---|
Brand name | Renée Cosmetics |
Founded | 2019 |
Co-founders | Aashka Goradia, Manish Goradia, and Mayur Goradia |
Headquarters | Mumbai, India |
Product categories | Makeup, skincare, and hair care |
Brand ambassadors | Aashka Goradia, Rashmika Mandanna |
Net worth | ₹800 crores (as of 2024) |
TV shows | Bhabhi, Tum Bin Jaaoon Kahaan, Kayaamat, Kkusum, Laagi Tujhse Lagan, Daayan |
Career change | Started her own Cosmetics company in 2016 |
Entrepreneurial venture | Established Renee Cosmetics in 2019 |
Product line | Cosmetic and skincare brand offering makeup products 200+ |
Brand headquarters | Ahmedabad, India |
Company size | 50 employees |
Success factors |
|
Support system |
|
Interview: Aashka Goradia Success Story
Conclusion: Aashka Goradia Success Story
Renee Cosmetics की सफलता की कहानी प्रेरणादायक है। यह दिखाता है कि जुनून, दृढ़ संकल्प और सही रणनीति के साथ बाजार में अपनी जगह बनाना संभव है। ब्रांड लगातार बढ़ रहा है और आने वाले वर्षों में और भी बड़ी सफलता की उम्मीद है।
क्या आप Renee Cosmetics के बारे में कुछ और जानना चाहते हैं? उनके वेबसाइट या सोशल मीडिया पेजों पर जाना न भूलें! इसी तरह के Success Story पड़ने के लिए business page से जुड़े रहे
इन्हे भी पढ़ें
ClearDekho Success Story: केवल चश्मे बेचकर इन दो लड़कों ने कमा लिए करोड़ो रुपए, जाने पूरी स्टोरी!
Arvind Swami Success Story: कैसे फिल्मी करियर को छोड़ इस शख्स ने खड़ी कर 3300 करोड़ की कंपनी