Upcoming Web Series 2024: रिलीज होंगी एक्शन से भरपूर ये सीरीज! देखे

Upcoming Web Series 2024: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पिछले कुछ वर्षों में वेब सीरीज का बोलबाला रहा है। दर्शकों को इनमें मिलने वाली रोमांच, एक्शन, थ्रिलर, कॉमेडी और ड्रामा की भरपूर खुराक काफी पसंद आ रही है। यही वजह है कि 2024 में भी कई धमाकेदार वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। आइए इनमें से कुछ सबसे बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज के बारे में जानते हैं।

Upcoming Web Series 2024;

रिलीज होंगी एक्शन से भरपूर ये सीरीज! देखे

मिर्जापुर 3

मिर्जापुर 3 में अली फजल, विक्रांत मेस्सी, रसिका दुग्गला, दिव्येंदु शर्मा, शिल्पा शुक्ला और अविनाश त्रिपाठी जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीरीज़ का निर्माण और निर्देशन अविनाश त्रिपाठी ने किया है।

मिर्जापुर 3 का प्रीमियर 2024 में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर मिलेगी। यह सीज़न दर्शकों के लिए एक रोमांचकारी और मनोरंजक अनुभव होने का वादा करता है।

 

पंचायत 3

 

पंचायत सीरीज ने अपनी ग्रामीण पृष्ठभूमि और हास्य के लिए दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस सीरीज के तीसरे सीजन का भी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज में जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता और चंदन प्रभाकर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फर्जी 2

 

फर्जी 2 में शाहिद कपूर के साथ, रकुल प्रीत सिंह, नसीरुद्दीन शाह, और राजकुमार राव जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीरीज़ का निर्माण और निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया है।

फर्जी 2 का प्रीमियर 2024 में Netflix पर होने की उम्मीद है। यह सीज़न दर्शकों के लिए एक रोमांचकारी और मनोरंजक अनुभव होने का वादा करता है।

 

द फैमिली मैन 3

द फैमिली मैन एक एक्शन ड्रामा सीरीज है। इस सीरीज में मनोज बाजपेयी, प्रियामणि, शारिब हाशमी और नसीरुद्दीन शाह मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीरीज की कहानी एक खुफिया एजेंट की है जो देश की सुरक्षा के लिए संघर्ष करता है।

 

आश्रम 4

आश्रम 3 2022 में रिलीज़ हुई थी और इसे दर्शकों और आलोचकों दोनों से बहुत सराहना मिली। इस सीज़न में, बाबा निराला को जेल में डाल दिया गया था, लेकिन वह जल्द ही भाग निकलने में सफल हो गया।

आश्रम 4 इस कहानी को आगे बढ़ाएगा। इस सीज़न में, बाबा निराला अपने आश्रम को फिर से बनाने के लिए वापस आएगा। वह अपने विरोधियों से बदला लेना चाहेगा और अपने आश्रम को फिर से एक शक्तिशाली संस्था बनाना चाहेगा।

आश्रम 4 में बॉबी देओल, त्रिधा चौधरी, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार और अविनाश त्रिपाठी जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीरीज़ का निर्माण और निर्देशन प्रकाश झा ने किया है।

आश्रम 4 का प्रीमियर 2024 में MX Player पर होने की उम्मीद है। यह सीज़न दर्शकों के लिए एक रोमांचकारी और मनोरंजक अनुभव होने का वादा करता है।

स्पेशल ऑप्स 2

स्पेशल ऑप्स एक एक्शन थ्रिलर सीरीज है। इस सीरीज में करण ग्रोवर, विवेक ओबेरॉय और दृष्टि धामी मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीरीज की कहानी भारतीय सेना की विशेष दस्ते की है जो आतंकवादियों से लड़ता है।

जेंगाबुरु केस 2

जेंगाबुरु केस एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है। इस सीरीज में राधिका आप्टे और अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीरीज की कहानी एक महिला पुलिस अधिकारी की है जो एक जटिल हत्याकांड की जांच करती है।

काला पानी 2

काला पानी एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है। इस सीरीज में अजय देवगन और सनी देओल मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीरीज की कहानी दो कैदियों की है जो एक जेल से भागने की कोशिश करते हैं।

ये कुछ Upcoming Web Series 2024 हैं जो आगे रिलीज होने वाली हैं। इन सीरीज में दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिलने की उम्मीद है।

Also Read- Top 5 Upcoming Hollywood And Bollywood Web Series: 2024 में आयेंगी ये रामांचक वेब सीरीज

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *