Animal Day 10 Box office Collection: एनिमल आज के दिन में कमाए इतने करोड़ रुपए!

 Animal Day 10 Box office Collection: एनिमल आज के दिन में कमाए इतने करोड़ रुपए!

Animal Box office Collection

Animal Box Office Collection: हम आपको एक बार फिर स्वागत करते हैं, जहां आज के इस लेख में हम आपको Animal Box Office Collection के बारे में अपडेटेड जानकारी प्रदान करेंगे। इस फिल्म का जादू बॉक्स ऑफिस में दिसंबर के पहले दिन से ही देखा जा रहा है।

Animal मूवी ने फिल्म उद्योग की दुनिया में एक तहलका मचा दिया है, और इसके चलते चर्चा में बना हुआ है। इसमें विभिन्न प्रकार के रोमांच, थ्रिलर और साहसिक तत्व हैं, जिनसे दर्शकों को एक नए साहसिक अनुभव का आनंद मिल रहा है।

इस चर्चित फिल्म ने 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया है और इसका रेस्पॉन्स शानदार है। इसमें समृद्धि और कलाकृति जैसे दिग्गज कलाकारों की मजबूत प्रस्तुति का भी एक बड़ा हाथ है।

इस लेख के माध्यम से हमने आपको Animal Box Office Collection के बारे में सर्वोत्तम जानकारी प्रदान की है, और इसमें चर्चित फिल्म के उत्कृष्ट प्रदर्शन की महत्वपूर्ण बातें बताई गई हैं।

Animal One Week Box office Collection

Animal Box office Collection: एक सप्ताह में दिन 1 पर 63.8 करोड़ रुपये, दिन 2 पर 66.27 करोड़ रुपये, दिन 3 पर 71.7 करोड़ रुपये, दिन 4 पर 39.9 करोड़ रुपये, दिन 5 पर 20 करोड़ रुपये, दिन 6 पर 20 करोड़ रुपये, और दिन 7 पर 25 करोड़ रुपये की कमाई हुई। इस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ, “एनिमल” ने एक हफ्ते में चर्चा में बना रखा है।

यह फिल्म एक हफ्ते में रिलीज़ होने के बावजूद एक भारी और सफल उत्साह से शुरू हो रही है। पहले दिन का आरंभ 63.8 करोड़ रुपये के साथ हुआ, जो स्पेक्टेकुलर हो गया। दूसरे दिन 66.27 करोड़ रुपये के साथ फिल्म ने अपनी मुश्ताकबिल को और बढ़ाया। तीसरे दिन का आंकड़ा 71.7 करोड़ रुपये के साथ है, जिसने दर्शकों को एक शानदार साहस का अहसास कराया।

फिल्म ने चौथे दिन 39.9 करोड़ रुपये के साथ भी मजबूत दिखाई दी, लेकिन पाँचवे दिन में इसमें कमी आई और 20 करोड़ रुपये की कमाई हुई। यह इस फिल्म के लिए एक छलांग थी।

“एनिमल” की इस चमकती हुई कमाई ने दर्शकों को दिखाया कि यह एक विशेष कला, उत्कृष्ट कहानी, और मजबूत निर्देशन का परिणाम है। इससे साफ है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त कर रही है और दर्शकों का ध्यान खींच रही है। इस फिल्म का सफल बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन उसकी कल्पना के बाद भी सच हो रहा है, जिसने इसे समृद्धि की ऊँचाइयों तक पहुंचाने का साहस किया है।

Animal Box Office Collection Table

DayCollection (in Cr)
163.8
266.27
371.7
439.9
520
6
7

Animal Movie Total Budget 

“Animal” फिल्म का बजट अनुमानित 100 करोड़ रुपये है, जिसमें निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने भारी निवेश किया है। इस आलोचना-प्रिय फिल्म का यह बजट उसकी उच्च उत्कृष्टता और बड़े स्केल को दर्शाता है। फिल्म के निर्माता और निर्देशक ने यह सुनिश्चित करने के लिए प्रयास किया है कि कहानी को एक गर्मजोशी और विशेषता के साथ प्रस्तुत किया गया है। इस भयानक रोमैंटिक थ्रिलर के लिए उम्मीद है कि आगे और भी निवेश का सत्ताधारक बनेगा और बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगा।

Animal Movie Directer Interview

Animal Movie Cast

Actor/ActressCharacter
Ranbir KapoorArjan Vailly Singh
Anil KapoorBalbir Singh
Bobby Deol(Character name not provided)
Rashmika MandannaGeetanjali “Geeta” Singh
Tripti Dimri(Character name not provided)
Saurabh SachdevaEx-Convict
Shakti Kapoor(Character name not provided)
Prem Chopra(Character name not provided)
Suresh Oberoi(Character name not provided)
Fahim FazliKhan
Shafina ShahYounger Wife
Siddhant Karnick(Character name not provided)
Saurabh Sachdeva(Character name not provided)
Maganti SrinathKarthik, Geetanjali’s brother

Animal Movie Trailer 

Indian Typing

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *