Tiger 3: सलमान खान ने कैटरीना कैफ के प्रेगनेंट होने पर कही ये ये बात

 Tiger 3: सलमान खान ने कैटरीना कैफ के प्रेगनेंट होने पर कही ये ये बात

कटरीना कैफ के साथ सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ ‘टाइगर 3’ की सफलता के साथ कटरीना कैफ पर प्रकाश केंद्रित हो रहा है। उत्सवी क्षणों के बीच, कटरीना के गर्भावस्था के बारे में अफवाहें उत्तेजित हो रही हैं। 

 हाल की एक नगर में हुई प्रेस कॉन्फ़्रेंस के दौरान, कटरीना, जो एक सुंदर पीली सनड्रेस में सजी थी, सलमान और इमरान के साथ शामिल हुई, जो आकर्षक आकर्षकता बढ़ा रही थी। त्रैतीय के प्रशंसकों के साथ व्यावहारिक रूप से मिले। सलमान और कटरीना ने फिल्म से आरिजित सिंह के “लेके प्रभु का नाम” गाने पर नृत्य किया। जो कह रहे हैं कि वह गर्भवती हैं, वे देख सकते हैं कि अभिनेत्री गर्भवती नहीं हैं।

कटरीना कैफ ऐसी व्यक्ति नहीं हैं जो आधिकारिक बयान जारी करें। ऐसा लगता है कि उन्होंने इसे एक बार और सभी के लिए समाप्त कर दिया है। कटरीना और विकी कौशल ने 2021 में विवाह किया था। और वे एक दूसरे के साथ एक साल पूरा करने के लिए जल्द ही पूरा करेंगे।

फैंस कटरीना को डांस में काफी मेहनत करने का समर्पित देख रहे हैं। दूसरी ओर, सलमान नृत्य कर रहे हैं लेकिन वास्तव में मेहनत नहीं कर रहे हैं। कुछ नेटिजन्स ने सलमान को अधिक रुचिशील होने के लिए किसी को कहा है। 

Also Read- लोकी सीजन 2 के बाद अब नही देखेंगे Tom Hiddleston?  जानिए क्या कहा निर्माता ने!

Indian Typing

Leave a comment