मृणाल ठाकुर और बादशाह ने शिल्पा की दिवाली पार्टी में थामा एक-दूसरे का हाथ, वीडियो हुआ वायरल

 मृणाल ठाकुर और बादशाह की उड़ी डेटिंग की अफवाहें, शिल्पा की दिवाली पार्टी में थामा एक-दूसरे का हाथ, वीडियो हुआ वायरल

 Bollywood news– बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाल ठाकुर और रैपर बादशाह ने शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी के अपने हालिया वीडियो से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

 Mrunal Thakur And Badshah देर रात शिल्पा की दिवाली पार्टी से बाहर निकलते समय दोनों को एक-दूसरे का हाथ थामे हुए देखा गया। वीडियो में, जो रेडिट पर बेहद वायरल हो रहा है, मृणाल को बादशाह के साथ हाथ पकड़कर पार्टी से बाहर निकलते देखा जा सकता है, जिससे उनके एक-दूसरे को डेट करने की अटकलें लगने लगी हैं।

दिलचस्प बात यह है कि मृणाल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पार्टी से बादशाह और शिल्पा शेट्टी के साथ एक तस्वीर साझा की और उन्हें अपने “दो पसंदीदा” बताया। रैपर ने मृणाल की कहानी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी रीपोस्ट किया। ऑलिव ग्रीन एथनिक पोशाक में मृणाल बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जबकि बादशाह काले रंग के पारंपरिक परिधान में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। 

उनके एक दूसरे का हाथ थामे हुए वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “मुझे एक जोड़े के रूप में उनके एक साथ होने की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी… वाह… सच में वाह।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “काफी मामला दिखता है। उन दोनों को शुभकामनाएं, दोनों बहुत प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। 

Video here

इस साल की शुरुआत में अफवाहें उड़ी थीं कि बादशाह अपनी लंबे समय से अभिनेता-प्रेमिका ईशा रिखी से शादी करने के लिए तैयार हैं। काला चश्मा गायक के एक करीबी सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि बादशाह और रिखी जल्द ही “उत्तर भारत के गुरुद्वारा में शादी करेंगे

कौन है – Isha rikhi 

ईशा रिखी एक पंजाबी अभिनेत्री हैं जिन्होंने 2013 में फिल्म जट्ट बॉयज पुट जट्टां दे से अभिनय की शुरुआत की थी। फिल्म में सिप्पी गिल और ओम पुरी जैसे अन्य कलाकार भी मुख्य भूमिका में थे।

 अभिनेत्री ने 2018 में नवाबजादे से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें वरुण धवन, राघव जुयाल और पुनित पाठक भी थे। कथित तौर पर बादशाह और रिखी पिछले एक साल से डेटिंग कर रहे हैं। वे अपने एक पारस्परिक मित्र के माध्यम से एक पार्टी में मिले और एक-दूसरे से प्यार करने लगे।”

Indian Typing

Leave a comment