पति के सोने के बाद पत्नी ससुर के साथ करती थी ये काम, पति के पता होने के बाद हुआ ऐसा

 पति के सोने के बाद पत्नी ससुर के साथ करती थी ये काम, पति के पता होने के बाद हुआ ऐसा…

Indian Typing, Utter Pradesh झारखंड के गिरिडीह में एक मानवीय और रिश्तों को उजागर करने वाली घटना सामने आई है। गिरिडीह जिले के गांवा थाना क्षेत्र में स्थित बलवागाढ़ो गांव में एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी है। 

बहु और ससुर के बीच थे अनुचित संबंध

 पिता की हत्या की वजह बेहद चौंकाने वाली है, और जानकारों को यह बात भी अद्भुत लग रही है। पिता के बेटे की पत्नी, यानी उसकी बहू, के साथ अनुचित संबंध थे। जब बेटे को इस बात की जानकारी मिली तो उसने अपने पिता को डरावनी सजा दे दी और उन्हें मौत के घाट उतार दिया। हालांकि, पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

___________________________________________________

Also Read पति पत्नी के रिश्ते में पत्नी छिपाती है ये 7 बातें, अगर खुल जाए हो सकता है रिश्ता खत्म 

______________________________________________

जंगल में 19 सितंबर को पुलिस को एक अधेड़ की लाश मिली थी, जिसकी पहचान बाशो महतो के रूप में की गई। इसके बाद पुलिस जांच में जुटी। जांच के दौरान पुलिस ने शक करके मृतक के बेटे से पूछताछ की। शुरुआत में बेटे ने किसी भी जानकारी को स्वीकार नहीं किया। 

बाद में, पुलिस ने जब बढ़ते संकेत दिए तो बेटे ने पुलिस के सामने सब कुछ खोल दिया। बेटे ने बताया कि उसकी पत्नी और पिता के बीच अवैध संबंध थे। उसे पुलिस की हिरासत में लिया गया और जब पुलिस ने उससे कठोरता से पूछताछ की, तो आरोपी बेटे ने पुलिस को बताया कि उसके पिता बाशो महतो और उसकी पत्नी के बीच अनैतिक संबंध थे।

_______________________________________________

Also Read आधी रात को पड़ोसी के साथ बिस्तर में मिली पत्नी तो फिर हुआ ऐसा

______________________________________________

 यह अवैध संबंध पिछले कुछ सालों से ससुर और बहू के बीच चल रहा था। बताया जा रहा है कि पिता के बाहर जाने के बाद या उसकी नींद लगने के बाद ससुर और बहू के बीच अवैध संबंध बनते थे। हाल ही में, यह बात भवानी को पता चली थी और वह बहुत नाराजगी में थी। इसी नाराजगी के कारण उसने पिता की हत्या की योजना बनाई। घटना के दिन, जब बाशो महतो मवेशी चराने के बाद जंगल से लौट रहा था, तो भवानी ने मौका देखकर उसकी हत्या कर दी।

Indian Typing

Leave a comment