एक जीजा के छोटे भाई से प्यार में डूबी साली, फिर आधी रात को

  एक जीजा के छोटे भाई से प्यार में डूबी साली, फिर आधी रात को

Indian Typing, Utter Pradesh,जहां प्यार लोगों को अपने रिश्तों को भूलने पर मजबूर कर देता है। एक साली ने अपने जीजा के छोटे भाई से प्यार कर लिया। 

उन्होंने अपने जीजा के जन्मदिन के मौके पर उनकी पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया,जब रात की आधी घंटे पर पहुंचा, उन्होंने अपने आशिक के साथ रोमांस करना शुरू किया। परंतु उनकी खुशियों…… 

एक अनोखी प्यार कथा: जीजा के भाई से इश्क

 आजकल लोग धर्म और जाति से परे प्यार करने में आनंद लेने लगे हैं, और यह रिश्तेदारों के बीच भी देखा जा रहा है। जीजा-साली का रिश्ता तो हर किसी को पता होता है। इस रिश्ते में प्यार और तकरार के बीच विभिन्न नोंक-झोंक होती हैं।

Also Read सालियों के प्रधानमंत्री के नाम पूछने पर जीजा उत्तर नहीं दे सके, तो छोटे भाई ने ले ली शादी की जिम्मेदारी 

 लेकिन क्या होगा जब किसी लड़की जीजा के घर जाकर उसके भाई को दिल दे बैठे? इस खबर का ज़िक्र बिहार से जुड़ा है। यह बताया जा रहा है कि बिहार के एक गांव में एक साली अपने जीजा के जन्मदिन पार्टी में पहुंची थी। पार्टी में उनके जीजा के भाई भी मौजूद थे। पार्टी के दौरान उनकी नजरें मिलीं और दोनों में प्यार हो गया।

आधी रात को एक-दूसरे से मिलने लगे

पार्टी के बाद, जब पूरा घर सो गया, वे दोनों आधी रात को एक-दूसरे से मिलने के लिए मिले। लेकिन अचानक उनकी एक्सीडेंटल मिलने पर किसी की नजर पड़ गई और पूरे घर में हंगामा मच गया। उसके बाद की घटनाओं को जानकर आप चौंक सकते हैं।

 जीजा के भाई से इश्क कर बैठी इस लड़की की कहानी वास्तव में काफी मजेदार है। यह घटना बिहार के पटना शहर के नौबतपुर इलाके में हुई है। यहां करणपुरा गांव में रहने वाले मनीष नामक एक युवक के घर पर जीजा के जन्मदिन की पार्टी आयोजित हुई थी। पार्टी के लिए एक सप्ताह पहले ही उसकी जीजी दानापुर नासरीगंज से उसके घर आई थीं।  

___________________________________________________

Also Read पति पत्नी के रिश्ते में पत्नी छिपाती है ये 7 बातें, अगर खुल जाए हो सकता है रिश्ता खत्म 

______________________________________________

पहली नजर का प्यार

दरअसल, मनीष भी जब अपनी भाभी की बहन को देखा, तो उसका दिल उसपर फिसल गया। धीरे-धीरे, उनकी बातें प्यार में बदल गईं और मनीष के भाई की साली ने उससे ही शादी का फैसला कर लिया। मनीष भी इस फैसले से राजी हो गया। दोनों अब अपने घरवालों को बताने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन उनसे पहले होने वाली घटना किसी ने सोच भी नहीं सकता था।

प्यार होने के बाद, दोनों एक-दूसरे से बात किए बिना रह नहीं पा रहे थे। लेकिन घरवालों के सामने खुलकर बात करने का मौका नहीं मिल रहा था। इसलिए वे रात में, जब घरवाले सो जाते, छिप-छिपकर मिलने लगे।

 घरवालों को इसकी संज्ञा तक नहीं थी, और रात में भी दोनों का प्यार बढ़ता चला रहा था। वे एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसम खा चुके थे। लेकिन एक दिन, जब रात में उन्हें मिलते हुए पकड़ लिया गया, तो पूरे घर में हलचल मच गई।

मनीष और उसकी साली के प्यार के आगे घरवालों की आपत्ति भी कम हो गई थी। वे अब समझ गए थे कि प्यार को रोकना नामुमकिन है और इसके बीच खड़े होकर बात करना सबसे संजीदा उपाय है। मनीष और उसकी साली के जीवनसंगी का फैसला घरवालों ने लिया और शादी का समय तय करने की योजना बनाई।

_______________________________________________

Also Read Affair: महिला ने पति के निधन के बाद न केवल एक या दो बल्कि बल्कि चार अनजान मर्दों के साथ संबंध बनाएं

____________________________________________

लेकिन दुर्भाग्यवश, शादी के आदेशकाल कुछ अशुभ दिनों में आ रहे थे। घरवालों को इस दिलेमा में पड़ना पड़ा कि क्या शादी को इतनी मान्यता दी जाए कि वे अपनी संस्कृति को भी ठेस पहुंचाएं। अशुभ दिनों के चलते घरवालों का मन में अशांति थी, लेकिन प्यार के नाम पर इन्होंने अपनी आशाओं को छोड़ दिया था।

मनीष और उसकी साली अपनी प्रेम की मिश्रित भावनाओं के साथ खरमास के दिनों में ही शिव मंदिर में विवाह संपन्न करने के लिए राजमंद कर गए। 

Indian Typing

Leave a comment