आधी रात को पड़ोसी के साथ बिस्तर में मिली पत्नी तो फिर हुआ ऐसा

 आधी रात को पड़ोसी के साथ बिस्तर में मिली पत्नी तो फिर हुआ ऐसा

 Affair: एक शादीशुदा महिला का पड़ोसी के साथ छेड़छाड़ चल रहा था। पति में पत्नी पर संदेह उठने लगा था। एक दिन पति ने पत्नी को पड़ोसी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया और उसके बाद क्या हुआ, वह आपको हैरान कर देगा…

 Indian Typing, Utter Pradesh,एक घटना सीधी जिले में दिखाई दी है जहां शादी के बाद गैरकानूनी संबंध बनाने के बाद एक खौफनाक हत्या की घटना सामने आई है। एक युवक ने अपनी पत्नी को पड़ोसी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा और इसके बाद धारदार हथियार से उसे हत्या कर डाला। इस वारदात के बाद, गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस जल्द ही सूचना प्राप्त करते ही घटनास्थल पर पहुंची है। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और इसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

_________________________________________________

Also Read सालियों के प्रधानमंत्री के नाम पूछने पर जीजा उत्तर नहीं दे सके, तो छोटे भाई ने ले ली शादी की जिम्मेदारी ______________________________________

काफी समय से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

 एक घटना सीधी जिला मुख्यालय से 75 किलोमीटर दूर स्थित मझौली थाना क्षेत्र के करमाई गांव में हुई है, जहां पुलिस को जानकारी मिली है कि एक आरोपी की पत्नी और एक मृतक के बीच प्रेम-प्रसंग काफी समय से चल रहा था। यह बात आरोपी को अभी तक पता नहीं थी। आरोपी अपनी मजदूरी के सिलसिले से हमेशा घर से बाहर रहता था। पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है।

पति मजदूरी के लिए बाहर रहता था

 मझौली थाना क्षेत्र के करमाई गांव का निवासी दादूलाल बैगा अपनी मजदूरी के लिए बाहर रहता था, जबकि उसकी पत्नी घर में रहती थी। 20 अप्रैल की रात करीब 12 बजे, वह अचानक अपने घर लौट आया था। वह अपने बेडरूम में जाते ही अपनी पत्नी को पड़ोसी राजरूप बैगा के साथ बिना कपड़ों में रंगे हाथों पकड़ लिया। 

___________________________________________________

Also Read पति पत्नी के रिश्ते में पत्नी छिपाती है ये 7 बातें, अगर खुल जाए हो सकता है रिश्ता खत्म 

______________________________________________

आपने मां के चरणों में तोड़ा दम

 दादूलाल आरोपी ने अपने घर में धारदार हथियार लेकर जा पहुंचा और राजरूप पर हमला शुरू कर दिया। इस हमले में राजरूप को सीने में गंभीर चोटें आईं। वह गंभीर हालत में उस स्थान से भाग गया। थोड़ी दूर पर अपने मकान के सामने पहुंचते ही, वह दर्द से चिल्लाते हुए गिर गया। राजरूप की चिल्लाहट सुनकर उसकी मां पहुंच गई। मां बेटे को देखकर होश में नहीं थीं। राजरूप ने मां को बताया कि दादूलाल बैगा ने उसे धारदार हथियार से बहुत मारा है। उसी समय, राजरूप की मौत हो गई।

जांच अभी जारी है

 मझौली थाने की पुलिस वारदात की खबर पर तत्पर होकर घटनास्थल पर पहुंची। वह लाश को जब्त करके पीएम को भेज दिया। दूसरी ओर, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का आरोप लगाकर उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस उससे जांच कर रही है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसकी पत्नी के साथ कब से और कैसे प्रेम-प्रसंग चल रहा है। पुलिस इस वारदात में अवैध संबंधों की भी जांच कर रही है।

_______________________________________________

Also Read Affair: महिला ने पति के निधन के बाद न केवल एक या दो बल्कि बल्कि चार अनजान मर्दों के साथ संबंध बनाएं

____________________________________________

Indian Typing

Leave a comment